5G के जमाने में Samsung Galaxy M23 5G बनेगा सबकी पसंद, जल्द आ रहा है कम कीमत में ये तगड़ा डिवाइस

Samsung Galaxy M23 5G फोन को सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर देखा गया है।

Samsung Galaxy M23 5G
Samsung Galaxy M23 5G

मोबाइल निर्माता Samsung अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए भारत में एक नया 5G डिवाइस को लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही Samsung Galaxy M23 5G नाम से फोन को लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Samsung Galaxy M32 Prime Edition नाम से भारत में एक नया मोबाइल फोन लॉन्च किया था। जिसकी कीमत केवल 11000 रुपये रखी गई थी। फोन में दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ बढ़िया डिजाइन भी दिया गया था। वहीं, अब इसी M-सीरीज को आगे बढ़ाते हुए कंपनी नया मोबाइल पेश करने को तैयार है।

दरअसल Samsung Galaxy M23 5G फोन को सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर देखा गया है। इंडियन वेबसाइट पर सामने आने के बाद फोन की लॉन्चिंग को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। इसके साथ ही कंपनी दो नए डिवाइस Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy A04e भी पेश कर सकती हैं। इन दोनों डिवाइस के साथ Samsung Galaxy M23 5G को टिप्स्टर सुधांशु ने सैमसंग वेबसाइट पर स्पॉट किया है। आइये, आगे आपको नए मोबाइल के लॉन्च और इसके फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी बताते हैं।

यह भी पढ़ें:5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Realme 9i SmartPhone, सुपर डिजाइन और तगड़े फीचर्स से है लैस

Samsung Galaxy M23 5G Specifications

फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M23 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुलएचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 2408 × 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट उपयोग किया जाएगा। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मौजूद होगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्राइड12 पर आधारित वन यूआई 4.1 पर रन करेगा। बैटरी के मामले में डिवाइस में लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी मिलेगी।

Samsung Galaxy M23 5G Price और फीचर्स

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इस Samsung Smartphone में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलने की उम्मीद है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कम फ्रंट कैमरा लेंस दिया जाएगा।

बता दें कि कनेक्टिविटी के लिहाज से यह फोन 5G और 4G दोनों ही वैरियंट में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। फोन की कीमत को लेकर बताया जा रहा है कि यह फोन 20,000 रुपये से नीचे की रेंज में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन सस्ते में हुआ लॉन्च, OLED डिस्प्ले और 48MP कैमरा सहित जानें सभी तगड़े फीचर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।