Samsung Galaxy M32 5G स्मार्टफोन भारत में हुआ, परफॉरमेंस के दम पर लुभाएगा

Samsung ने भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नया Galaxy M32 5G को पेश किया है, यह नया स्मार्टफोन अपने डिजाइन और दमदार परफॉरमेंस की वजह से ग्राहकों को लुभा सकता है। यह एक किफायती 5G स्मार्टफोन भी है। इस नए स्मार्टफोन में कई ऐसे फीचर्स भी हैं जो आपको पंसद आ सकते हैं। आइये जानते हैं नए Samsung Galaxy M32 5G की कीमत और फीचर्स के बारे में।

कीमत

Samsung के नए Galaxy M32 5G को दो वेरिनेट में उतारा गया है। इसके 6 GB  रैम और 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 20,999 रुपये है, वहीं इसके 8GB  रैम और 128 GB  स्टोरेज वेरियंट  की कीमत  22,999 रुपये है। फोन की बिक्री 2 सितंबर से अमेजन से होगी। फोन को स्लेट ब्लैक और स्काई ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा। ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2,000 रुपये की छूट मिलेगी।

कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए फोन में चार रियर कैमरे का सेटअप मौजूद है जिनमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है। तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

स्पेसिफिकेशन

नए Galaxy M32 5G में 6.5 इंच की एचडी प्लस TFT इनफिनिटी वी डिस्प्ले है। परफॉरमेंस के लिए फोन में मीडियाटेक Dimensity 720 प्रोसेसर दिया है। यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड OneUI 3.1 पर काम करता है। इसके अलावा इसमें मेमोरी कार्ड की मदद से इसके स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। प्रोसेसर के मामले में यह फ़ोन बेहतर साबित हो सकता है।

कनेक्टिविटी और बैटरी

Samsung के नए Galaxy M32 5G में इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, Wi-Fi, ब्लूटूथ GPS और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो कि 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन की बैटरी एक दिन आराम से निकाल देगी।