बेस्ट डिस्प्ले के साथ Samsung Galaxy M32 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में सैमसंग (Samsung ) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M32 को लॉन्च कर दिया है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इसमें भारत का बेस्ट इन क्लास डिस्प्ले दिया गया है। नया स्मार्टफोन रियलमी, शाओमी, नोकिया, मोटो, विवो और ओप्पो जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन को कड़ी चुनौती देगा। आइये जानते हैं नए Galaxy M32 के फीचर्स और कीमत के बारे में     

बेस्ट इन क्लास डिस्प्ले

Samsung Galaxy M32 में 6.4 इंच का FHD+ Super AMOLED Display लगा है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। कंपनी का दावा है कि यह भारत में अपने सेगमेंट का सबसे बेस्ट डिस्प्ले है। डिस्प्ले बेहद रिच और कलरफुल है ऐसे में इस फोन में मूवी, वेब सीरिज, गेम्स और फोटो देखते समय आपको मज़ा आएगा । आपको बता दें कि डिस्प्ले काफी ब्राइट है जोकि 800 nits के साथ आता है।

कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy M32 को दो वेरिएंट में उतारा गया है। कीमत की बात करें तो इसके 4GB+64GB स्टोरेज की कीमत  14,999 रुपये है, वहीं इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। यह फोन ब्लैक लाइट ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।  इस फोन की बिक्री 28 जून से अमेजन इंडिया, सैमसंग स्टोर और सभी रिटेल स्टोर्स से शुरू होगी। ऑफर्स की बात करें तो  ICICI cards ग्राहकों के लिए इस फोन पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जिमें  1250 रुपये का इंस्टेंट कैश बैक मिलेगा।

कैमरा सेटअप

फोटो और वीडियो के लिए नए Galaxy M32 में चार रियर कैमरे का सेटअप दिया है जिसमें 64+8 MP (ultra-wide) 2MP (macro) +2MP (depth) शामिल है जबकि इसके फ्रंट में 20MP का कैमरा मिलता है। विडियो मेकिंग और फोटोग्राफी के लिए कैमरा सेटअप काफी अच्छे रिजल्ट देता है।

प्रोसेसर और बैटरी

इस फोन में Mediatek Helio G80 प्रोसेसर लगा है जोकि परफॉरमेंस के मामले में अच्छा माना जाता है। इसके अलावा पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी लगी है और यह 25W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा बॉक्स में आपको एक 15W का फ़ास्ट चार्जर मिलता है। यह फोन Android 11 और One UI 3.1पर बेस्ड है।