बजट सेगमेंट धमाका करने आ रहा है Samsung का नया Galaxy M32 स्मार्टफोन, महज इतनी होगी कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung भारत में लगातार बजट और मिड रेंज सेगमेंट में कई अच्छे स्मार्टफोन लेकर आ रही है। सैमसंग की वजह से चीनी स्मार्टफोन कंपनियों की बिक्री पर भी असर पड़ता दिखाई दे रहा है। दरअसल भारत में सैमसंग एक ऐसा ब्रांड है जिस पर लोग काफी भरोसा करते हैं, हांलाकि कंपनी अपने ग्राहकों की उमीदों पर भी खरा उतर रही है। अब कंपनी भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M32 को इस महीने के अंत तक लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। आइये जानते हैं इस फोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में ।

क्या होगी कीमत ?

सोर्स और अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो नया Galaxy M32 भारत में 15,000 से Rs 20,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस फोन में अपने सेगमेंट का बेस्ट डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा, यह डिस्प्ले 6.4 इंच फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आएगा और इसे 90Hz रिफ्रेश्ड रेट का सपोर्ट मिलेगा। इस डिवाइस में हाई ब्राइटनेस मोड ऑफर किया जाता है। फोन में 800 nits का पीक ब्राइटनेस दिया जा सकता है। माना जा रहा है की अपनी कीमत के हिसाब से यह सबसे ज्यादा ब्राइटनेस वाला स्मार्टफोन होगा ।

जानें फीचर्स

रिपोर्ट्स की मानें, तो नया Galaxy M32 स्मार्टफोन में फोटो और वीडियो के लिए 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। पावर  के लिए फोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। यह भारत में Samsung का पहला मिड सेगमेंट वाला 5G डिवाइस होगा। इस स्मार्टफोन  को Amazon India और Samsung.com वेबसाइट समेत रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है । Galaxy M32 स्मार्टफोन भारत में इस साल लॉन्च होने वाला Samsung का पांचवा Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन होगा। जानकाऋ के मुय्ताबिक Samsung Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन को पहली बार साल 2019 में लॉन्च किया गया था, जो यूथ  के बीच काफी पॉप्युलर रहा है.