9,500 रु सस्ता हुआ Samsung Galaxy M33 5G, 5 कैमरा, 6GB रैम, 6000mAh बैटरी वाला पावर हाउस है डिवाइस

खास बात यह है कि जहां भारत में 5G की शुरुआत हो चुकी है, Samsung Galaxy M33 5G डिवाइस आपके लिए शानदार साबित हो सकता है।

Samsung Galaxy M33 5G
Samsung Galaxy M33 5G

मोबाइल निर्माता Samsung के बेहद तगड़े 5G डिवाइस पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर Samsung Galaxy M33 5G डिवाइस पर 9,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही कंपनी इस फोन पर बैंक ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और यहां तक की बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। खास बात यह है कि जहां भारत में 5G की शुरुआत हो चुकी है यह 5G डिवाइस आपके लिए शानदार साबित हो सकता है। फोन में दमदार क्वॉड कैमरा सेटअप, 6000mAh बैटरी, दमदार Octa Core प्रोसेसर और धांसू रैम प्लस फीचर भी दिया गया है। तो आइये, आगे आपको Samsung Galaxy M33 5G Smartphone पर मिलने वाले सभी ऑफर और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

क्या है ऑफर  (Samsung Galaxy M33 5G Price, offers and Deals)

अमेज़न पर इस स्मार्टफोन को 24,999 रुपये की कीमत में लिस्टेड देखा जा सकता है, लेकिन इस पर फिलहाल कंपनी 38 प्रतिशत यानी कि 9,500 रु का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद सैमसंग के इस स्मार्टफोन को आप केवल 15,499 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन पर सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 1,250 रु तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही आरबीएल क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां तक कि EMI ट्रांजैक्शन पर भी इंस्टेंट डिस्काउंट उपलब्ध है। वहीं, एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो कंपनी स्मार्ट फोन पर 12,400 रु तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। यानी अगर आपके पुराने स्मार्टफोन पर आपको सही कीमत मिल जाती है तो यह स्मार्टफोन आप काफी कम कीमत में खरीद पाएंगे। आखिर में यह भी बता दें कि इस स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है। जिसके जरिए आप फोन को आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ेंःकेवल 12,499 रु में पावर और स्टाइल से लैस OPPO A17 लॉन्च, जानें फीचर्स

फोन के फीचर्स (Samsung Galaxy M33 5G specifications)

फोन में 6.6-इंच का Full HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन मौजूद है। प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में Exynos 1280 Octa Core 2.4GHz 5nm प्रोसेसर उपयोग हुआ है, ग्राफिक्स के लिए Mali-G68 GPU मौजूद है। बैटरी की बात करें, तो Galaxy M33 5G में लंबी चलने वाली 6,000mAh बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। फोन Android 12 आधारित OneUI 4 पर रन करता है।

यह भी पढ़ेंः108MP कैमरा और दमदार 5000mAh बैटरी से लैस Moto G72 हुआ लॉन्च, जानें कितना है प्राइस

कैसा है कैमरा

Samsung Galaxy M33 5G फोन में खास क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस, 2MP का डेप्थ और 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display