15,000 रुपये सस्ता खरीदें Samsung का ये 5G फोन, 8GB रैम, 64MP कैमरा सेटअप है खासियत

Amazon पर Samsung Galaxy M52 5G डिवाइस को डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर और यहां तक कि एक्सचेंज ऑफर के साथ देखा जा सकता है।

Samsung Galaxy M52 5G
Samsung Galaxy M52 5G

भारत में सुपर फास्ट 5G नेटवर्क की शुरुआत हो गई है, जिसके चलते सभी नए और पुराने यूजर्स नए 5G स्मार्टफोन पर स्विच कर रहे हैं। अगर आप भी एक नए 5G स्मार्टफोन पर स्विच करना चाहते हैं, तो Samsung का Samsung Galaxy M52 5G फोन आपके लिए बढ़िया साबित हो सकता है। क्योंकि इस पर कंपनी पूरे 15,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर सैमसंग के इस 5G डिवाइस को डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर और यहां तक कि एक्सचेंज ऑफर के साथ देखा जा सकता है। खास बात यह है कि स्मार्टफोन में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही फोन को भारतीय यूजर्स ने काफी बेहतरीन रेटिंग भी दी है। आइए, आगे जानते हैं फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर और कीमत के बारे में पूरी डिटेल्स।

Samsung Galaxy M52 5G Price और डील्स

Amazon प्लेटफार्म पर Samsung Galaxy M52 5G डिवाइस को 36,999 रुपये की एमआरपी पर देखा जा सकता है, लेकिन फिलहाल इस पर कंपनी 41 प्रतिशत यानी कि 15,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को केवल 21,999 रुपये में खरीद पाएंगे। बता दें कि यह कीमत स्मार्टफोन के 8GB रैम +128GB स्टोरेज के लिए रखी गई है। वहीं, अगर बैंक ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन पर फेडरल बैंक कार्ड की मदद से 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके साथ ही अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को बेचकर नया 5G डिवाइस लेना चाहते हैं तो आपको Samsung Galaxy M52 5G डिवाइस पर 14,050 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर कंपनी नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दे रही है, यानी कि कुल मिलाकर आपको सैमसंग का यह डिवाइस काफी सस्ते में मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: iQOO दे रहा है 5 लाख जीतने का मौका, T20 वर्ल्ड कप में यूजर्स के होंगे मजे

Samsung Galaxy M52 5G Specifications

फोन में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 1080 x 2400 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और डिस्प्ले की सुरक्षा की लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें Qualcomm SDM 778G Octa Core 2.4GHz चिपसेट उपयोग हुआ है। बैटरी के मामले में फोन 5,000mAh बैटरी से लैस है। इस बैटरी के लिए 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। OS की बात करें तो फोन Android 11 आधारित OneUI पर रन करता है।

सैमसंग गैलेक्सी एम52 5जी डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है। 

यह भी पढ़ें:OnePlus डिवाइस को मिली Jio 5G की सुपर स्पीड, यहां देखें सभी फोंस की लिस्ट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।