27 मार्च को लॉन्च होगा पावरफुल Samsung Galaxy M53 5G, होंगे ये धुआंधार फीचर्स

Samsung Galaxy M53 5G
Samsung Galaxy M53 5G Launch Date

मोबाइल निर्माता सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर Samsung Galaxy M53 5G की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर Galaxy M53 5G की वियतनाम की लॉन्च डेट के साथ ही मुख्य जानकारियों का खुलासा किया है। वहीं, दूसरी ओर कंपनी ने अमेज़न इंडिया पर एक माइक्रो साइट के जरिए सैमसंग एम सीरीज स्मार्टफोन का टीजर भी जारी किया है। माना जा रहा है कि कंपनी 27 मार्च को गैलेक्सी M53 5G और सैमसंग गैलेक्सी M33 को लॉन्च कर सकती है। इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और जानें की Samsung Galaxy M53 5G में ग्राहकों को क्या खास फीचर्स मिलने वाले हैं।

यह भी पढ़ेंः सस्ते में खरीदें 1 टन वाले ये 5 स्टार Inverter Split AC, बस इतना करना होगा मासिक खर्च

Samsung Galaxy M53 5G के फीचर्स

फोन में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ डिसप्ले दिया गया है। जो 120Hz का रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 900 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 25W फास्ट चार्जिंग की क्षमता से लेस होगी। बता दें कि इस फोन की एक बात ग्रहकों को खटक सकती है वह यह की इसमें मोबाइल चार्जर नहीं दिया जा रहा है ।

कैसा है कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। फोन में सेल्फी लवर्स के लिए खास 32MP का लेंस दिया जाएगा। Samsung Galaxy M53 5G Android 12, OneUI 4.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करेगा। साथ ही यह फोन 10+ 5G बैंड को सपोर्ट करने वाला होगा।

यह भी पढ़ेंः 25 मार्च को लॉन्च होगा हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर Komaki DT 3000, फुल चार्ज में 180-220 KM चलेगी

क्या होगी कीमत

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G के 8GB रैम 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट वियतनाम में 35,000 से 37,000 रुपये की कीमत पर उतारा जा सकता है। कंपनी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए 27 मार्च को लॉन्च की तारीख तय कर दी है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।