जल्द बाजार में होगा Samsung Galaxy M54 5G, वीडियो में देखें इस धांसू फोन की झलक

खास बात यह होगी कि Samsung Galaxy M54 5G स्मार्टफोन को कंपनी कम कीमत में यानी कि मिड बजट रेंज में लॉन्च करेगी।

Highlights

  • Samsung Galaxy M54 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा
  • इस गैलेक्सी एम-सीरीज फोन में फ्लैट डिस्प्ले देखने को मिलेगा
  • फोन के लिए यूजर्स को दो कलर मिलेंगे

दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung भारतीय बाजार में एक नया 5G डिवाइस लेकर आने वाली है। इस 5G फोन को लेकर एक वीडियो भी सामने आ चुका है। आपको बता दें कि नया 5G डिवाइस Samsung Galaxy M54 5G नाम से भारत में एंट्री कर सकता है। हालांकि फिलहाल लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन हमारी वेबसाइट MySmartPrice के विशेष सूत्रों द्वारा फोन के बारे में काफी कुछ सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि नया डिवाइस दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। खास बात यह होगी कि Samsung Galaxy M54 5G स्मार्टफोन को कंपनी कम कीमत में यानी कि मिड बजट रेंज में लॉन्च करेगी। आइए, आगे आपको फोन की इमेज, वीडियो और इसके फीचर्स के बारे में आगे डिटेल बताते हैं।

Samsung Galaxy M54 5G

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी 1 फरवरी को अपने अनपैकेड इवेंट में Galaxy S23 series के तीन फ्लैगशिप डिवाइस पेश करने वाली है। वहीं, फिलहाल नए Samsung Galaxy M54 5G डिवाइस का लॉन्च भी जल्द किया जा सकता है। हमारे सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक फोन के बैक पैनल पर नया डिजाइन देखने को मिलेगा। इसके साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। आप वीडियो में देख सकते हैं कि फोन के बैक पैनल पर तीन सर्कुलर कट आउट एलईडी फ्लैश के साथ दिए गए हैं। डिजाइन की बात करें तो फोन पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें:5000 रुपये से भी कम में आया ये 4G Smartphone, इन फीचर्स से है लैस

कलर ऑप्शन की बात करें तो Samsung Galaxy M54 5G स्मार्टफोन ब्लू कलर ऑप्शन में आ सकता है। जबकि फोन के लिए ग्रेडियंट कलर ऑप्शन भी मिलेगा, जो ब्लू, पिंक और ग्रीन शेड  के साथ आएगा। वहीं, अगर फोन के सामने के हिस्से की बात करें तो यह स्मार्टफोन पंच होल कटआउट के साथ देखा जा सकता है। फोन की स्क्रीन फ्लैट है। जबकि पावर बटन के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। इसके अलावा लेफ्ट साइड पर सिम ट्रे मौजूद होगी।

बताते चलें कि इससे पहले Samsung Galaxy M54 5G डिवाइस को गीकबेंच वेबसाइट पर SM-M546B मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। बताया गया था कि इसमें Samsung s5e8835 SoC होगा। इसका मतलब है कि कंपनी नए Galaxy M54 5G फोन को Exynos 1380 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ लाया जा सकता सकता है। वहीं, ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 आधारित One UI 5.0 पर रन करेगा।

यह भी पढ़ें:13GB RAM और 50MP Camera के साथ आ रहा ये 5G Phone, 4 फरवरी को इंडिया में करेगा धमाकेदार एंट्री

Web Stories