Samsung Galaxy S21 FE की प्री-बुकिंग शुरू, महज इतने में करें बुक

भारत में Samsung Galaxy S21 FE की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। यह स्मार्टफोन 11 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।आपको बता दें कि हाल ही में Samsung Galaxy S21 FE को ग्लोबली लॉन्च किया गया है। भारत में यह फोन किस कीमत में आएगा। इसकी जानकारी तो नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 70,200 रुपये  से शुरू हो सकती है। इस फोन की बुकिंग 999 रुपये में सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर, ऑफलाइन स्टोर से की जा सकती है। ध्यान रहे प्री-बुकिंग 10 जनवरी तक हो सकेगी। प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को ‘Next Galaxy VIP Pass’ मिलेगा जिसकी मदद से यूजर्स Galaxy SmartTag मुफ्त में ले सकेंगे। इसकी कीमत 2,699 रुपये है। आइयें जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में।

Samsung Galaxy S21 FE 5G में 6.4 इंच का FHD+ डायनैमिक AMOLE 2X डिस्प्ले दिया है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट और 240 हर्ट्ज़ टच सैम्पलिंग रेट के साथ आता है। भारत में यह फोन Exynos 2100 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। यह वन यूआई 4 के साथ एंड्रॉयड 12 पर चलता है। इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी है, जो 25W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह भी पढ़ें: बजट सेगमेंट में Tecno Spark 8T बन सकता है बेस्ट ऑप्शन, यहां जानें परफॉरमेंस

इस फोन में  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। फोन में इन-डिस्प्ले (ऑप्टिकल) फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G , 4G LTE , वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, NFC और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। नया Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड है यानी कुछ हद तक धूल और पानी का प्रतिरोध करने में मदद करता है।