लॉन्च से पहले Samsung Galaxy Tab S8, Galaxy Tab A8 की जानकारी आई सामने, जानें डिटेल्स

Samsung Galaxy Tab S8

सैमसंग दो नए टैबलेट पर काम कर रहा है जिसमें गैलेक्सी टैब एस8 (Samsung Galaxy Tab S8) और गैलेक्सी टैब ए8 (Galaxy Tab A8) शामिल हैं। उम्मीद है कि कंपनी इस महीने किसी समय आधिकारिक तौर पर इन डिवाइस की घोषणा करेगी।

टिपस्टर स्नूपी के एक हालिया ट्वीट के अनुसार, अब हम टैबलेट के स्पेसिफिकेशंस और कलर के बारे में अधिक जानते हैं। टिपस्टर ने गैलेक्सी टैब S8 सीरीज की मेमोरी, स्टोरेज और कलर ऑप्शन की जानकारी साझा की है। इसके अतिरिक्त, टिपस्टर ने गैलेक्सी टैब ए8 (2021) के लीक हुए रेंडर्स का भी खुलासा किया है। यहां वह सब कुछ है जो आपको टैबलेट के बारे में जानना चाहिए। यह भी पढ़ेंः अब नई KTM RC 125 डीलर शोरूम में पहुंची, शानदार दिखती है ये बाइक

Samsung Galaxy Tab S8 के संभावित स्पेसिफिकेशन

नई गैलेक्सी टैब एस8 (Samsung Galaxy Tab S8) सीरीज में तीन टैबलेट शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें टैब एस8, टैब एस8+ और टैब एस8 अल्ट्रा शामिल हैं। टिपस्टर के ट्वीट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 और गैलेक्सी टैब एस8+ के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने का अनुमान है।

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इन टैबलेट्स को केवल वाई-फाई और 5जी वैरियंट दोनों में लॉन्च करेगी। कंपनी टैबलेट को डार्क ग्रे और सिल्वर कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है, जबकि वेनिला गैलेक्सी टैब एस 8 टैबलेट में 11 इंच का डिस्प्ले होने की जानकारी दी गई है, वहीं दूसरी ओर गैलेक्सी टैब एस 8+ 12.4 इंच की स्क्रीन पैक कर सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा में सबसे बड़ी 14.6-इंच की स्क्रीन हो सकती है और इसे 8GB रैम के साथ वाई-फाई और 5G दोनों वैरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी S8 अल्ट्रा टैबलेट वैरियंट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ सिंगल 5G वैरियंट में लॉन्च होने की उम्मीद है।

गैलेक्सी टैब एस8 अल्ट्रा में 14.6 इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ 2960 x 1848 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

टैबलेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 प्रोसेसर हो सकता है। पीछे की तरफ एक डुअल रियर कैमरा सिस्टम हो सकता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसमें 13MP सेंसर और 5MP कैमरा शामिल है। टैबलेट में 12,000mAh की बैटरी हो सकती है, जो 45W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इसके अतिरिक्त, टिपस्टर स्टीव एच.मैकफली (ऑनलीक्स) ने ट्विटर पर अल्ट्रा मॉडल के रेंडर लीक किए हैं, जिससे टैबलेट के डिजाइन का पता चलता है।

Samsung Galaxy Tab A8 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

टिपस्टर स्नूपी ने सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 8 (2021) के प्रेस रेंडरर्स को साझा किया है। टैबलेट को ग्रे और सिल्वर कलर विकल्पों में लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy Tab A8 (2021) में 10.5-इंच का डिस्प्ले हो सकता है और यह Unisoc Tiger T618 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। डिवाइस में 7,040mAh की बैटरी हो सकती है, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह भी पढ़ेंः Electric Soup Makers से घर पर ही बनाएं स्वादिष्ट सूप, 300 रु से कम की ईएमआई पर खरीदें


No posts to display