Samsung Galaxy Watch 4 Classic स्मार्टवॉच की फोटो हुई वायरल, इस तारीख को होगी लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) 11 अगस्त को होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपनी बेहद खास और शानदार स्मार्टवॉच गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक (Galaxy Watch 4 Classic) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस अगामी स्मार्टवॉच से संबंधित कई रिपोर्ट भी लगातार आ रही हैं। गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक तस्वीर लीक हो गई है, जिसमें वॉच के डिजाइन को देखा जा सकता है। हालांकि, लीक तस्वीर से स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है।

हमारी सहयोगी वेबसाइट 91 मोबाइल की खबर के मुताबिक, नई गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक की फोटो लीक हो गई है। लीक फोटो को देखने से पता चलता है कि यह स्मार्टवॉच गोल डायल के साथ आएगी। इस वॉच के राइट साइड में दो बटन दिए जाएंगे। यह स्मार्टवॉच ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगी।

कुछ अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक One UI वॉच ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी, जिसे MWC 2021 इवेंट में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में दमदार बैटरी का सपोर्ट भी मिलेगा। कीमत की बात करें तो नई Galaxy Watch 4 Classic स्मार्टवॉच में आपको  42mm, 44mm और 46mm डायल साइज में मिलेगी। वहीं बात कीमत की करें तो इनकी कीमत 470 यूरो से 530 यूरो के बीच रखी जा सकती है।

कंपनी की ओर से अभी तक गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। Samsung Galaxy Watch 3 में Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में Exynos 9110 प्रोसेसर, 1GB रैम और 8GB की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछले साल Samsung Galaxy Watch 3 स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच की शुरुआती कीमत 29,990 रुपये है। इस स्मार्टवॉच में रोटेटिंग बेजेल, ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। आपको बता दें कि आजकल स्मार्टवॉच का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिल रहा है। बाजार में हर बजट और जरूरत के हिसाब से  स्मार्टवॉच मिल रही हैं।

फोटो सोर्स: 91mobiles