Samsung Galaxy Z Flip4 और Galaxy Z Fold4 फोंस की बुकिंग शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने Z Fold4 और Z Flip4 स्मार्टफोन की कीमत का भी ऐलान कर दिया है।

भारत में Samsung Galaxy Z Fold4 और Galaxy Z Flip4 फोल्डेबल डिवाइस की रेंज में सामने लाया गया था। दोनों ही तगड़े डिवाइस Samsung Galaxy Unpacked इवेंट में लॉन्च किए गए थे। बता दें कि फोल्डेबल डिवाइस के साथ Samsung ने सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5, वॉच 5 प्रो और गैलेक्सी बड्स 2 प्रो भी पेश किए थे। लॉन्च के वक्त कंपनी ने सिर्फ ग्लोबल वैरियंट की कीमत का ऐलान किया था, लेकिन अब कंपनी ने Z Fold4 और Z Flip4 स्मार्टफोन की कीमत का भी ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही फोंस पर लॉन्च ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। आइये, आपको फोन्स की कीमत और सभी ऑफर्स के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy Z Fold4 5G और Z Flip4 5G प्राइस

Galaxy Z Fold4 और Z Flip4 डिवाइस दो वैरियंट में उपलब्ध होंगे। Z Fold4 को 1,54,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लाया गया है। जबकि Z Flip4 को 89,999 रुपये में पेश किया गया है। डिवाइस की सेल Samsung.com, Flipkart और देश भर में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं। ग्राहकों को गैलेक्सी Z Flip4 के लिए बोरा पर्पल, ग्रेफाइट और पिंक गोल्ड जैसे कलर्स मिलेंगे। जबकि Z Fold4 के लिए ग्रेग्रीन, Beige और फैंटम ब्लैक जैसे कलर ऑप्शन मिलेंगे।  

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Flip4 और Galaxy Z Fold4 हुए लॉन्च, देखें खूबसूरत डिजाइन

जानें ऑफर्स डिटेल्स

गैलेक्सी जेड फोल्ड4 की प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को कंपनी गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक 46 मिमी ब्लूटूथ स्मार्टवॉच, जिसकी कीमत 34,999 रुपये है उसे सिर्फ 2,999 रुपये में दे रही है। इसके साथ ही यूजर्स एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके 8,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं। साथ ही 8,000 रुपये का अपग्रेड बोनस भी मिल सकता है।
वहीं जो यूजर्स गैलेक्सी जेड फ्लिप4 की प्री-बुकिंग करते हैं उन्हें कंपनी सैमसंग गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक 42 मिमी ब्लूटूथ स्मार्टवॉच, जिसकी कीमत 31,999 रुपये है उसे सिर्फ 2,999 रुपये दे रही है। इसके साथ ही HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके 7,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक लिया जा सकता है या फिर 7,000 रुपये का अपग्रेड बोनस भी हासिल किया जा सकता है।

अन्य ऑफर्स

कंपनी फोंस पर 1 साल के सैमसंग केयर प्लस ऑफर भी दी रही है, जिसकी कीमत 11,999 रुपये है जिसे ऑफर के साथ 6,000 रुपये में लिया जा सकता है। फोन पर 24 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही 5,199 रुपये का वायरलेस चार्जर डुओ मुफ्त दिया जा रहा है, हालांकि यह ऑफर केवल 17 अगस्त तक ही मान्य है। इसके अलावा 17 अगस्त से पहले गैलेक्सी जेड फ्लिप4 बेस्पोक एडिशन लेने पर 2,000 रुपये का एक मुफ्त स्लिम क्लियर कवर फ्री में दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: 3500 रुपये सस्ता मिल रहा Redmi 10 Prime, 6000mAh बैटरी और 6GB रैम से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।