Samsung ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, इन दो स्मार्टफोन को खरीदने पर होगा 17 हजार का फायदा

samsung

Samsung ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy Z Fold3 5G और Galaxy Z Flip3 5G पर जबरदस्त ऑफर्स पेश किये हैं। पहली बार, ग्राहकों को इन प्रीमियम स्मार्टफोन पर बंडल ऑफर्स का लाभ उठाने का मौका मिला है। Galaxy Z Fold3 5G और Galaxy Z Flip3 5G की खरीद पर आपको 17 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। आपको बता दें कि ऑफर में इन दोनों स्मार्टफोन की खरीद पर 11,999 रुपये की कीमत में आने वाले Galaxy Buds 2 को  1,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से इन दोनों फोंस को खरीदने पर 7,000  रुपये का इंस्टैंट कैशबैक भी मिलेगा। दोनों ऑफर को मिलाकर इन स्मार्टफोन्स पर मिलने वाला डिस्काउंट 17 हजार रुपये का हो जाता है। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर्स सिर्फ 31 जनवरी तक लागू होगा। इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए इन दोनों फोन को कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर, वेबसाइट के अलावा मुख्य ई-कॉमर्स पोर्टल और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy Z Fold 3 के फीचर्स 

Galaxy Z Fold 3 में 7.6 इंच की QXGA+ डायनेमिक एमोलेड 2X इनफिनिटी फ्लेस प्राइमरी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2208×1768 पिक्सल है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। वहीं दूसरी डिस्प्ले 6.2 इंच की HD+ डायनेमिक डिस्प्ले है।  फोन में इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है और यही वाइड एंगल लेंस भी है ।  इसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट है ।  दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है जिसके साथ डुअल OIS और 2x ऑप्टिकल जूम का सपोर्ट मिलता है ।  सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है ।  इस फोन में अंडर डिस्प्ले कैमरा है ।  इसमें 4400mAh की डुअल सेल बैटरी है जिसके साथ वायर और वायरलेस दोनों चार्जिंग का सपोर्ट है ।  फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है । यह भी पढ़ें: हाई क्वालिटी साउंड के साथ Truke के लॉन्च किये दो ईयरबड्स, जानिये कीमत

Samsung Galaxy Z Flip के फीचर्स

Samsung Galaxy Z Flip 3 में 6.7 इंच का  फुल एचडी प्लस एमोलेड 2X इनफिनिटी फ्लेस प्राइमरी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2640 पिक्सल है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है।  इसके अलावा कवर डिस्प्ले 1.9 इंच की है। फोन में 5nm का ऑक्टाकोर प्रोसेसर है । यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित One UI पर काम करता है।  इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है जिसका अपर्चर f/1.8 है और इसके साथ OIS का सपोर्ट है। दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है। सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।  फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।  इसमें 3300mAh की डुअल सेल बैटरी मिलेगी जोकि 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Samsung Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip दोनों ही अच्छे स्मार्टफोन हैं और इनमें हाई क्वालिटी भी मिलती हैं । इस समय इन दोनों फ़ोन में मिलने वाले ये ऑफर्स काफी अच्छे हैं जोकि काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं।