Samsung ने लॉन्च किया Stylish Monitor M8, स्मार्ट खूबियों से लैस मॉनिटर की कीमत है इतनी

Samsung Smart Monitor M8 की कीमत 59,999 रुपये से शुरू होती है। 10-14 जून, 2022 के बीच स्मार्ट मॉनिटर एम8 की प्री-बुकिंग करने वाले कंज्‍यूमर्स को 3,000 रुपये के इंस्‍टेंट कार्ट डिस्‍कांउट के साथ 11,999 रुपये की कीमत वाला गैलेक्सी बड्स2 और 3,499 रुपये का सैमसंग स्मार्ट वायरलेस कीबोर्ड बिल्‍कुल फ्री मिलेगा।

Samsung Smart Monitor M8

Samsung ने आज भारतीय बाजार में स्मार्ट मॉनिटर M8 (Smart Monitor M8) लॉन्च किया है। यह बेहद स्टाइलिश डिजाइन वाला मॉनिटर है। नया स्मार्ट मॉनिटर सीमलैस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एक्सपीरियंस के लिए स्लिमफिट कैमरा के साथ आता है। इसकी खासियत है कि यह यूजर्स को वाई-फाई के माध्‍यम से नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ और ऐपल टीवी सहित विभिन्न ओटीटी सर्विसेज का आनंद लेने में सुविधा देता है।
M8 सनसेट पिंक और स्प्रिंग ग्रीन जैसे कलर में उपलब्ध है।

Smart Monitor M8 की कीमत और ऑफर्स
इसे 15 जून से सैमसंग के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप, अमेजन और सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स से 59,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसका डेलाइट ब्लू और वार्म व्हाइट वैरियंट इस साल के अंत में उपलब्ध होगा। ऑफर्स की बात करें, तो 10-14 जून, 2022 के बीच स्मार्ट मॉनिटर एम8 की प्री-बुकिंग करने वाले कंज्‍यूमर्स को 3,000 रुपये के इंस्‍टेंट कार्ट डिस्‍कांउट के साथ 11,999 रुपये की कीमत वाला गैलेक्सी बड्स2 और 3,499 रुपये का सैमसंग स्मार्ट वायरलेस कीबोर्ड बिल्‍कुल फ्री मिलेगा। इतना ही नहीं, 10 जून को रात 11:59 बजे तक M8 की प्री-बुकिंग करने वाले कंज्‍यूमर्स को BookMyShow और The Body Shop के वाउचर भी मिल सकते हैं, जिनमें से प्रत्‍येक की कीमत 500 रुपये है। M8 को प्री-रिजर्व करने वाले कंज्‍यूमर्स इसको खरीदते समय 5,000 रुपये के डिस्‍काउंट का लाभ उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ेंः सोलर इलेक्ट्रिक कार Lightyear 0 प्रोडक्शन के लिए है रेडी, 695 km तक है इसकी रेंज, जानें खूबियां

Smart Monitor M8 के फीचर्स
Samsung Smart Monitor M8 की बात करें, तो यह 32 इंच का स्मार्ट मॉनिटर अल्ट्रा-स्टाइलिश डिजाइन में आता है। M8 हाइट एडजस्‍टेबल स्टैंड (HAS) के साथ आता है, जो यूजर्स को हर प्रोजेक्ट, मूवी नाइट या स्‍टडी सेशन के लिए परफैक्‍ट पोजीशन पाने में मदद करता है। नए मॉडल की मोटाई 11.4 मिमी है, जो पिछले मॉडल की तुलना में लगभग तीन-चौथाई कम मोटा है। M8 स्मार्ट मॉनिटर स्मार्ट हब फंक्‍शनिलिटी के साथ आता है, जो यूजर्स को रियल 4K HDR में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ और ऐपल टीवी सहित लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं की सुविधा देता है। आप पीसी या टीवी जैसे बाहरी डिवाइस से कनेक्ट किए बिना कंटेंट का आनंद उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, यूजर डाउनलोड या साइन-अप किए बिना सैमसंग टीवी प्लस कंटेंट का मुफ्त में आनंद ले सकते हैं। यूनिवर्सल गाइड से पर्सनलाइज्‍ड कंटेंट रिकमंडेशन भी मिलती है।

प्रोडक्‍टिविटी की बात करें, तो स्मार्ट मॉनिटर M8 यूजर्स को विंडोज या मैक पीसी से वायरलेस तरीके से कनेक्ट करने में मदद करता है और यह सैमसंग DeX, ऐपल एयरप्ले 2 और माइक्रोसॉफ्ट 3652 क्लाउड सर्विस के साथ-साथ स्मार्टफोन से M8 में कंटेंट की मिररिंग सहित कई सारे उपयोगी फीचर्स हैं। इसके अलावा, मॉनिटर इन-बिल्ड स्पीकर और वीडियो चैट ऐप Google Duo के साथ आता है, जो कंज्‍यूमर्स को बाहरी स्पीकर के बिना घर या वर्कप्‍लेस पर कहीं से भी काम करने या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा बातचीत करने में मदद करते हैं।
यह भी पढ़ेंः 28,991 रु की छूट पर खरीदें Voltas 1.5 Ton Split Inverter AC, बस इतनी बनेगी मंथली EMI