Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन आया नए वेरियंट में, 90Hz रिफ्रेश रेट वाला मिलेगा डिस्प्ले

Samsung ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A32 का नया वेरियंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को  8GB रैम और 128GB  स्टोरेज में पेश किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि samsung ने Galaxy A32 इसी साल मार्च में लॉन्च किया था। इस फोन में 90Hz की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में कई ऐसे फीचर्स हैं जो आपके डेली यूज़ के लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। लेकिन इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी देने से पहले आपको बता दें कि यह एक 4G स्मार्टफोन है। इस फोन में 5G कनेक्टिविटी नहीं दी है। आइये जानते हैं इस फोन से जुड़ी कुछ खास बातें।

कीमत और वेरिएंट

Samsung Galaxy A32 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 23,499 रुपये है। जबकि इसी साल मार्च में जब इस फोन को उतारा गया था तब इसकी कीमत 21,999 रुपये थी और यह फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में आया था। इस फोन को ऑसम ब्लैक, ऑसम व्हाइट, ऑसम ब्लू और ऑसम वॉयलेट कलर वेरियंट में खरीदा जा सकेगा। आप इस फोन को ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

डिस्प्ले

Samsung Galaxy A32 4G में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू नॉच डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस फोन का डिजाइन सिंपल है और रियर कैमरा सेटअप इम्प्रेस करता है। इस फोन का साइज़ बहुत ज्यादा बड़ा नहीं है ऐसे में इसे आसानी से एक हाथ से यूज़ कर सकते हैं। फोन का डिस्प्ले काफी रिच और कलरफुल है जिसकी मदद से इस फोन पर वीडियो, फोटो और गेम्स खेलते समय आपको मज़ा आना वाला है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

प्रोसेसर

नए Galaxy A32 4G में फोन में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर के साथ  8GB रैम और 128GB का सपोर्ट मिलता है, इसके अलावा स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। 8GB रैम वाले मॉडल के साथ 4GB वर्चुअल रैम (रैम प्लस) मिलेगी। इसमें 5000mAh की बैटरी है जो 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। चार्जिंग के लिए फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। फोन का वजन 184 ग्राम है।

कैमरे सेटअप

इस फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप है जिसमें मेन लेंस 64 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है। वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। इसके अलावा सेल्फी के लिए  इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।