कल भारत में Samsung Galaxy S22 series होगी लॉन्च, पहली बार मिलेगा ये फीचर

पूरी दुनिया हर साल सैमसंग की लेटेस्ट गैलेक्सी सीरिज का इंतज़ार करती है। यह बार यह सीरिज कुछ नए इनोवेशन के साथ आती है। पिछले सप्ताह हुए गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट में कंपनी ने नई Galaxy S22 series को पेश किया गया था। और अब 17 फरवरी को भारत में इस सीरिज को लॉन्च किया जा रहा है। यह पहली बार होगा जब सीरीज के टॉप-एंड सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा एस पेन सपोर्ट के साथ आएगा। सैमसंग (Samsung)ने अपनी घोषणा में कहा कि नई Galaxy S22 series  का लॉन्च भारत में गुरुवार, 17 फरवरी को दोपहर 12:30 बजे होगा। लॉन्च को सैमसंग इंडिया के सोशल मीडिया चैनलों के जरिये से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

संभावित कीमत

कल यानी 17 फ़रवरी को Samsung आधिकारिक तौर पर लॉन्च इवेंट में Galaxy S22 series  की भारतीय कीमतों का खुलासा करेगा। हालांकि, एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि Galaxy S22 स्मार्टफोन 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर आएगा, जबकि Galaxy S22 Ultra की कीमत 1,09,900 रुपये की शुरुआती कीमत में आएगा जबकि Galaxy S22+ स्मार्टफोन की संभावित कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते, कंपनी ने भारत में नई Galaxy S22 series लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया। ग्राहक 1999 रुपये में फोन को प्री-रिजर्व कर सकते हैं। इसके अलावा, प्री-रिजर्व करने वाले ग्राहक 2,699 रुपये का गैलेक्सी स्मार्टटैग फ्री में दिया जाएगा।

पहली बार मिलेगा S-Pen

Samsung Galaxy S22 Ultra इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जोकि अब S-Pen के साथ आया है। इसके अलावा इस फोन के डिजाइन में भी इस बार थोड़ा नयापन देखा जा सकता है। Galaxy S22 सीरीज के Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22+ के डिजाइन में ज्यादानयापन नहीं है। लेकिन सभी फोन्स में फीचर्स की कोई कमी नहीं है।