सैमसंग ने पेश किया Galaxy A03 स्मार्टफोन, जानें फोन से जुड़ी सभी बातें…

Galaxy A03

सैमसंग (Samsung) ने अपने अगले स्मार्टफोन गैलेक्सी ए03 (Galaxy A03) को पेश किया है। हालांकि कंपनी ने अभी तक डिवाइस की कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सैमसंग द्वारा स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का खुलासा किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी A03 स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी रियर कैमरा होगा। यह ब्लैक, ब्लू और रेड विकल्पों सहित तीन कलर वैरियंट में उपलब्ध होगा। सैमसंग गैलेक्सी A03 वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें डुअल-कैमरा सेटअप के लिए रियर स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल होगा। आइए जानते हैं Samsung Galaxy A03 के फीचर्स के बारे में…

Samsung Galaxy A03 के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी ए03 (Samsung Galaxy A03 ) में 6.5 इंच का HD+ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले होगा। डिवाइस में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर (2×1.6GHz + 6×1.6GHz) होगा। सैमसंग गैलेक्सी ए03 तीन रैम + स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ उपलब्ध होगा – 3 GB रैम + 32 GB स्टोरेज, 4 GB रैम + 64 GB स्टोरेज और 4 GB रैम + 128 GB स्टोरेज।

सैमसंग गैलेक्सी A03 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 48MP का प्राइमरी कैमरा और f/2.4 अपर्चर वाला 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए गैलेक्सी A03 में f/2.2 अपर्चर वाला 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा।

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी। बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए फोन डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ आएगा।

सैमसंग गैलेक्सी ए03 के स्पेसिफिकेशन के अनुसार, स्मार्टफोन एक बजट सेगमेंट डिवाइस होने की संभावना है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कंपनी ने डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, इसलिए हमें और जानने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।


No posts to display