अब घर में मिलेगा DJ जैसे साउंड का मज़ा, आ गया Soundcore का नया Party Speaker

ऑडियो टेक्नोलॉजी में ग्लोबल लीडर कंपनी साउंडकोर (Soundcore) ने भारत में अपने पार्टी स्पीकर्स लाइन का विस्तार किया, इस फेस्टिव सीजन में उत्साह को बढ़ाने के लिए ‘सेलेक्ट प्रो’ पार्टी स्पीकर को लॉन्च किया है। सेलेक्ट प्रो स्पीकर्स साउंडकोर द्वारा भारत में लॉन्च किए गए पार्टी स्पीकर्स की पिछली सीरीज से अलग हैं। 16-घंटे के प्लेटाइम के साथ, बासअप टेक्नोलॉजी, अनुकूलन साउंड और लाइट जैसी शानदार फीचर्स के साथ आता है। फ्लिपकार्ट पर यह बिक्री के लिए उपलब्ध है जिसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। यह ब्लैक कलर में मौजूद है और कंपनी की तरफ से इस पर 18 महीने की वारंटी मिल रही है।

म्यूजिक के दौरान LED लाइट्स का मज़ा

इस स्पीकर का डिजाइन बेहद कॉम्पैक्ट है, जिससे आप इसे आसानी से कहीं भी फिट कर सकते हैं। इसे काफी अच्छे से डिजाइन किया गया है, इसमें हाई क्वालिटी नज़र आती है, इसके टॉप पर एक हैंडल से लैस है। नया लॉन्च किया गया स्पीकर अपने बीट-ड्रिवन लाइट शो के साथ कभी भी – कहीं भी पार्टी सेट करता है। एलईडी म्यूजिक से मेल खाने और मस्ती का माहौल बनाने के लिए ब्लिंक और डांस करते हैं। यह स्पीकर पार्टीकास्ट फीचर के साथ आता है जो सभी साउंडकोर ऑडियो डिवाइसों में लाइट और ऑडियो को सिंक्रोनाइज़ करता है, जिससे पार्टी को बेहतरीन वाइब्स मिलती है।

30W का साउंड

नए सेलेक्ट प्रो स्पीकर में 30W आउटपुट मिलता है जोकि तेज साउंड है। शक्तिशाली स्टीरियो साउंड शानदार आउटडोर में भी पार्टी करने के लिए काफी बड़ा है। दो कस्टमाइज्ड ड्राइवर्स और चार पैसिव रेडिएटर्स के साथ इसकी अनूठी बासअप टेक्नोलॉजी, बास के तेजी से बढ़ते बूस्ट के साथ धुनों को प्रभावित करती है। स्पीकर में कस्टमाइज्ड EQ सेटिंग्स भी हैं, जो साउंडकोर ऐप के साथ सिंक की गई हैं, जो साउंड कस्टमाइज़ेशन को एक पायदान ऊपर ले जाती हैं।

16 घंटे का लंबा प्लेटाइम

इस स्पीकर में पावर के लिए 6,700 mAh की बड़ी बैटरी लगी है जोकि फुल चार्ज पर 16 घंटे का लंबा प्लेटाइम प्रदान करता है जो रात भर पार्टी को चालू रखता है। सेलेक्ट प्रो ब्लूटूथ वी5 पेयरिंग के साथ आता है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी सी चार्जिंग आउटलेट है। IP-X7 रेटिंग के साथ स्पीकर पूरी तरह से वाटरप्रूफ है, जो इसे पूल और बीच पार्टियों के लिए एक आदर्श पिक बनाता है। इसकी PowerIQ चार्ज-आउट तकनीक फोन को पावर देती है। साउंडकोर के पास भारत में पार्टी स्पीकर की एक वाइड रेंज है, जिसमें साउंडकोर फ्लेयर+, रेव नियो और रेव मिनी शामिल हैं। रेव सीरीज़ अपने लॉन्च के बाद से हमेशा से ही बेस्ट सेलर रही है। आपको बता दें कि Soundcore के ऑडियो प्रोडक्ट्स काफी बढ़िया क्वालिटी के साथ आते हैं।