Soundcore Liberty Air 2 Pro ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

एंकर(Anker) के साउंडकोर (Soundcore) ब्रांड ने अपना सबसे एडवांस्‍ड और प्रीमियम TWS, ‘Liberty Air 2 Pro’ पेश किया है। इसमें एडवांस्ड ऐक्टिव नॉइज-कैंसीलेशन, पारदर्शिता और प्योरनोट ड्राइवर टेक्नोलॉजी मिलती है। कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी है, साथ ही इस पर 18 महीने की वारंटी दी जा रही है। इस डिवाइस की बिक्री भारत की टॉप रिटेल स्टोर्स के अलावा फ्लिपकार्ट पर होगी।

Soundcore Liberty Air 2 Pro में चार कलर ऑप्शन मिलते हैं, इसमें ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और पिंक कलर शामिल है। इसके अलावा इसमें 8 एक्सट्रा ईयर-टिप्स भी दिए गए हैं, जिन्हें आप अलग-अलग कान के साइज के हिसाब से यूज़ कर सकते हैं। Liberty Air 2 Pro में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर भी मिलता है। इनका डिजाइन काफी प्रीमियम है और इनमें हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल किया गया है।

इसमें साउंड को कस्टमाइज करने के कई ऑप्शन्स मिलते हैं जिन्हें आप अपने हिसाब से यूज़ कर सकते हैं। इसमें तीन अलग-अलग ANC मोड दिए गए हैं, जिनमें ट्रांसपोर्ट, इनडोर और आउटडोर मोड शामिल हैं। इसके अलावा ये 6 अलग माइक्रोफोन के साथ आता है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.0 का सपोर्ट दिया गया है, पसीने से बचाने के लिए इसमें IPX4 रेटिंग दिया गया है। पावर के लिए इनमें 500mAh की बैटरी दी गई है । जबकि ईयरबड 55mAh बैटरी के साथ आता है। ये फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है , 10 मिनट की चार्जिंग पर 2 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। यह ANC बिना 26 घंटे तक चलती है और ANC  के साथ 21 घंटे। Liberty Air 2 Pro अपने लॉन्च पर वॉइस-असिस्टेंट कम्पैटिबिलिटी के साथ आता है और भविष्य में अन्य लोकप्रिय वॉइस-असिस्टेंट्स के साथ भी आएगा।