Soundcore ने ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन वाले हैडफ़ोन किये लॉन्च, मिलेगी 60 घंटे की बैटरी लाइफ

Soundcore ने अपनी Life Q सीरीज़ में दो हैडफ़ोन लॉन्च किए हैं, जिनमें Life Q30 और Life Q35 शामिल हैं। इन हेडफोन्स में कई अच्छे फीचर्स देखने को मिलते हैं। हाइब्रिड ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन, फास्ट चार्जिंग और 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ जैसी खूबियां इन्हें खास बनाती हैं। सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग पर ये आपको 4 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं और ANC ऑन रहने पर 40 घंटे और बिना ANC के 60 घंटे तक का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं।

कीमत
बात करें कीमत की तो Life Q30 की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है जबकि Life Q35 की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। इसके साथ ही Q30 हैडफ़ोन को कंपनी ने ब्लैक कलर और Q35 को पिंक कलर में लॉन्च किया है।

फीचर्स
साउंडकोर के ये दोनों Life Q सीरीज के हैडफ़ोन 40mm सिल्क-डायाफ्राम ड्राइवर्स से लैस हैं जिसकी मदद से दमदार बास और क्लियर बीट्स मिलती हैं और आप बेहतर साउंड का एक्सपीरियंस कर सकते हैं। इसके अलावा ये आपको तीन अलग मोड- ट्रांसपोर्ट, इनडोर और आउटडोर के साथ मिलते हैं और बाहर की आवाज को कम रखने के लिए आपको इसमें चार माइक्रोफोन भी मिल जाएंगे। इसके साथ ही इनमें आपको एक ख़ास ट्रांसपैरेंसी मोड भी मिलता है, जिससे यूजर म्यूजिक के साथ-साथ बाहर की आवाज़ भी सुन सकता है।

लंबे समय तक कर सकते हैं इस्तेमाल
ये दोनों ही हेडफोन्स आपको हल्के फ्रेम के साथ मिल जाएंगे जिनको आप देर तक आराम से पहन सकते हैं और साथ ही ये आपको मेमरी फोन इयरकप्स और हेडबैंड्स के साथ मिल जाते हैं। कंपनी का माने तो ये दोनों हेडफोन्स Hi-Res Audio और Hi-Res Audio Wireless सर्टिफाइड हैं और आपको Life Q35 में सोनी की LDAC कोडेक दे रही है जो स्टैंडर्ड ब्लूटूथ कोडेक के मुकाबले तीन गुना ज्यादा स्पीड देता है। इसके अलावा ये दोनों हेडफोन फास्ट एनएफसी पेयरिंग और कनेक्टिविटी के मोर्चे पर मल्टी पेयरिंग ऑप्शन के साथ भी आते हैं।