OnePlus 10T की खास तस्वीरें हुई वायरल, जानें कब लॉन्च होगी यह डिवाइस

OnePlus जल्द ही एक नया फ्लैगशिप डिवाइस पेश करने को तैयार है। यह नया डिवाइस 10 सीरीज के तहत पेश होगा।

OnePlus जल्द ही एक नया फ्लैगशिप डिवाइस पेश करने को तैयार है। बताया जा रहा है कि कंपनी अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए 10 सीरीज के तहत नया डिवाइस पेश करने वाली है। अगर इसके कोड नेम की बात करें, तो यह मोबाइल Ovaltine नाम से सामने आया है। फोन के नाम को लेकर बताया जा रहा है कि इसे OnePlus 10 या फिर OnePlus 10T 5G नाम से पेश किया जाएगा। फिलहाल कंपनी ने इस बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन मायस्मार्ट प्राइस इंग्लिश के विशेष सूत्रों ने इसके फीचर्स की जानकारी का पता लगाया है। बता दें कि फोन के मार्केटिंग नेम के बारे में भी जानकारी नहीं दी गई, लेकिन टिपस्टर योगेश बरार ने साफ कर दिया है कि नया डिवाइस 10 सीरीज के तहत पेश होगा। इसके साथ ही टिपस्टर ने फोन के डिजाइन और फीचर्स के बारे में भी खुलासा किया है। आइये, आपको आगे इस पोस्ट में फोन से जुड़ी खास जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः Lava का ये नया स्मार्टफोन फोन जीत लेगा दिल, केवल 10,000 रुपये में मिलेगा ग्लास बैक पैनल डिवाइस

जानकारी के लिए बता दें कि नया स्मार्टफोन फ्लैगशिप सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। खबर है कि डिवाइस को इसी महीने के आखिर तक पेश किया जा सकता है। डिवाइस के रेंडर्स और फीचर्स टिपस्टर योगेश बरार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पेश किए हैं।

कैसा होगा डिजाइन

फोन की जो तस्वीरें सामने आई हैं उससे साफ हो गया है कि डिजाइन के मामले में नया डिवाइस OnePlus 10 प्रो से मिलता-जुलता होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ दिया जाएगा। खास बात यह भी सामने आई है कि फोन में हैसलब्लैड ब्रांडिंग नहीं होगी। टिपस्टर ने यह भी बताया है कि फोन में f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस होगा। साथ ही, यह लेंस Sony IMX766 होगा, जो वनप्लस 10आर, नॉर्ड 2 जैसे डिवाइस में मिलता है। प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में पंच होल डिजाइन के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा लेंस मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः Realme V20 5G फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा दमदार Dimensity 700 प्रोसेसर, 5,000mAh बैटरी सहित कई तगड़े फीचर्स

कैसे होंगे फीचर्स

फोन में 6.7-इंच का Fluid AMOLED फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट मिल जाएगा। डिस्प्ले पर sRGB, P3 कलर गमट, HDR10+ और 10-बिट कलर का सपोर्ट मिलने की बात सामने आई है। सुरक्षा के लिए फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC उपयोग होगा। स्टोरेज के मामले में फोन में 8GB एलपीडीडीआर 5 रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB एलपीडीडीआर 5 रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। बैटरी की बात करें, तो फोन में 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर विकल्पों में आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 2×2 एमआईएमओ, वाईफाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी/एक्स, ब्लूटूथ 5.3, एसबीसी और एपीटीएक्स एचडी और एलडीएसी, एनएफसी जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इसके अलावा फोन में नीचे की ओर यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट और अच्छे ऑडियो के लिए डुअल स्पीकर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले सामने आई Poco F4 5G की कीमत, जल्द होगी इसकी भारत में एंट्री

बताते चलें कि टिपस्टर ने यह भी साफ कर दिया है कि, नए डिवाइस का डिज़ाइन  जून के आखिर तक तैयार होगा और जुलाई तक इसका प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।