Realme GT Neo 3T के स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, ऐसा होगा ये दमदार फोन

Realme-GT-Neo-3T on geekbench and 3C website
Realme-GT-Neo-3T on geekbench and 3C website

Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। वहीं, आपको बता दें कि कंपनी ने इस डिवाइस के अलावा दूसरे प्रोडक्ट की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। रियलमी 25 अप्रैल को Realme Narzo 50A को ऑफिशियल तौर पर इंडिया में पेश करेगी। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर Realme GT Neo 3T के लॉन्च की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, इस फोन को लॉन्च से पहले Geekbench और 3C वेबसाइट पर देखा गया है, जहां Realme GT Neo 3T के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है।

यह फोन Geekbench और 3C वेबसाइट पर मॉडल नंबर RMX3372 के साथ दिखाई दे रहा है। फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 979 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3047 अंक हासिल किए हैं। बता दें कि, इससे पहले Realme GT Neo 3T TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है। आगे इस स्टोरी में जानें Geekbench और 3C वेबसाइट ने इस फोन के कौन से फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं।

यह भी पढ़ेंः Ola Electric स्कूटरों को मिलेगा नया सॉफ्टवेयर अपडेट, ठुमके लगाते नजर आए कंपनी के CEO

Realme GT Neo 3T

गीकबेंच लिस्टिंग की बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। इसमें 8GB रैम मिल सकती है। अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ‘कोना’ नाम से चर्चित प्रोसेसर दिया जा सकता है। जो 3.19GHz क्लॉक स्पीड वाला स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट हो सकता है।

वहीं, चीन की टेक जानकर 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट के मुताबिक फोन में 11V और 7.3A चार्जिंग सपोर्ट मिलने की संभावना है। इसका मतलब है कि फोन में 80W फास्ट चार्जिंग स्पीड मिल सकती है।

इसके अलावा Relame GT Neo 3T स्मार्टफोन को कुछ समय पहले TENAA लिस्टिंग पर देखा गया था। जहां फोन में 6.62-इंच का FHD+ डिस्प्ले होने की बात सामने आई थी। फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला होने की भी बात सामने आ चुकी है, जिसमें 64MP का ओमनिविजन OV64B प्राइमरी लेंस, 8MP Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का अन्य लेंस दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए 16MP का Sony IMX471 फ्रंट लेंस होने का भी संदेश दिया गया था।

लिस्टिंग में फोन के स्टोरेज की बात करें तो Realme GT Neo 3T में 6GB से लेकर 12GB तक LPDDR5 RAM + 128GB से लेकर 512GB तक का UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकता है। फोन में लंबी चलने वाली 5,000mAh की बैटरी होना भी तय माना जा रहा है। इसके अलावा फोन में डुअल-स्पीकर मिलने का संकेत भी TENAA लिस्टिंग में हो चुका है।

यह भी पढ़ेंः Vivo X80 Pro स्मार्टफोन होगा सबसे दमदार, जानें लीक में सामने आई कई खूबियां 

Realme GT Neo 3T के स्पेसिफिकेशंस के बारे में अब तक इन तीन प्रमुख वेबसाइट से इतनी ही जानकारी सामने आई है। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि इस अपकिंग फोन को लेकर आने वाले कुछ दिनों में कंपनी अपनी ओर से भी नई जानकारी ज़रूर पेश करेगी।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।