टू-व्हीलर्स के लिए स्टीलबर्ड इंटरनेशनल ने लॉन्च किये इंजन ऑयल की नई रेंज, अब मिलेगी बेहतर परफॉरमेंस

ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स निर्माता स्टीलबर्ड इंटरनेशनल ने आज एक वर्चुअल इवेंट के जरिए टू-व्हीलर सेगमेंट के लिए इंजन ऑयल और लुब्रिकेंट्स की नई रेंज को लॉन्च किया है। लुब्रिकेंट्स की श्रेणी में इंजन ऑयल, ग्रीस और फोर्क ऑयल शामिल हैं। स्टीलबर्ड इंजन ऑयल को कई प्रकार के टू-व्हीलर्स  वाहनों के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं, और उन्हें खास टू-व्हीलर्स के लिए ही तैयार किया है। वैसे तो इस समय मार्केट में कई ब्रांड्स के इंजन ऑयल आपको आसानी से मिल जायेंगे, लेकिन स्टीलबर्ड के इन इंजन ऑयल में क्या कुछ खास और नया है आइये जानते हैं।

कीमत और रेंज

स्टीलबर्ड इंटरनेशनल ने इन इंजन ऑयल को अलग-अलग साइज़ और इंजन की जरूरत के हिसाब से तैयार किया है, ये लुब्रिकेंट्स इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड को फॉलो करते हैं। स्टीलबर्ड इंजन ऑयल हर सवारी को सुखद और परेशानी मुक्त बनाने के लिए तेल और एडिटिव्स के सही मिश्रण के साथ भारतीय परिस्थितियों के लिए आदर्श रूप से अनुकूल हैं। कीमत की बात करें तो  4T इंजन ऑयल SAE 20W40 API SL की कीमत 366 रुपये है जोकि 900ML के साइज़ में है, इसे अलावा  4T इंजन ऑयल SAE 20W40 API SL( 1.0L)  की कीमत 394 रुपये हैं। इसके अलावा  4T इंजन ऑयल SAE 15W50 API सेमी सिंथेटिक( 2.5L) की कीमत 1075 है।

इस मौके पर स्टीलबर्ड इंटरनेशनल के कार्यकारी निदेशक, मानव कपूर कहा कि  “हम भारतीय बाजार में जबरदस्त संभावनाएं देखते हैं और हमने लुब्रिकेंट्स सेगमेंट में प्रवेश करने का फैसला किया है। हमारे उत्पादों को एक मजबूत R&D बैकअप के साथ पूरी तरह से परीक्षण किया जाता है; निर्माण प्रक्रिया के दौरान सभी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मानकों का पालन किया गया है और हमें विश्वास है कि इंजन ऑयल की यह नई रेंज ग्राहकों के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगी।

अब देखना होगा स्टीलबर्ड इंजन ऑयल को भारत में कितनी कामयाबी मिलती है, वैसे आपको बता दें कि स्टीलबर्ड एक भरोसेंद और बहुत पुराना नाम है। कंपनी हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए उच्च क्वालिटी के प्रोडक्ट्स लेकर आती है।