सैनिटाइजेशन फीचर के साथ Syska Bolt SW200 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, कीमत महज इतनी

इस कोरोना काल में सब लोग अपनी हेल्थ को बेहतर करने में लगे हैं, ऐसे में टेक कंपनियां एक के बाद एक स्मार्टवॉच लॉन्च करने में लगी हुई हैं। पॉपुलर ब्रांड Syska ने अपनी नई शानदार Syska Bolt SW200 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच कई अच्छे फीचर्स से लैस है जिसमें हार्ट रेट और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं । इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में सैनिटाइजेशन रिमाइंडर, कैमरा कंट्रोल और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। आइये जानते हैं इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में।

कीमत और फीचर्स

Syska Bolt SW200 स्मार्टवॉच की कीमत 5,499 रुपये है, लेकिन ऑफर के तहत यह फ्लिपकार्ट पर 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें आपको ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। कीमत के हिसाब से यह एक वैल्यू फ़ॉर मनी साबित हो सकती है, आइये जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में।

डिस्प्ले और फीचर्स

Syska Bolt SW200 स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का IPS डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 240×240 पिक्सल है।  इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर और SpO2 सेंसर दिया गया है। इतना ही नहीं इस वॉच को IP68 का सर्टिफिकेशन मिला है। यानी कि यह 1.5 मीटर तक पानी में काम कर सकती है। इस स्मार्टवॉच में 100 वॉच फेस दिए गए हैं, जिसे यूजर्स अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं। इस वॉच में अपनी फोटो को वॉच फेस के तौर पर इस्तेमाल सकते हैं।

सैनिटाइजेशन फीचर है खास

कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए Syska ने इस Bolt SW200 स्मार्टवॉच में सैनिटाइजेशन रिमाइंडर दिया है, जो यूजर्स को कुछ-कुछ समय  पर अपने हाथों को साफ करने पर सचेत करेगा। वहीं इसमें रनिंग और साइकलिंग जैसे स्पोर्ट मोड मिलेंगे। इसमें स्मार्टवॉच में टेंपरेचर और वेदर अपडेट की सुविधा दी गई है। यूजर्स वॉच के जरिए वॉटर इंटेक को ट्रैक कर सकते हैं। इसके अलावा वॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन, कैमरा कंट्रोल और म्यूजिक प्ले/पॉज जैसे फीचर्स दिए गए हैं। तो कुल मिलाकर यह डिजाइन समय दिखाने के अलावा आपकी हेल्थ का भी ध्यान रखने में मदद करती है।