1,899 रुपये में TAGG ने लॉन्च की नई Verve Plus Smartwatch, जानें खूबियां

घरेलू  इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड TAGG ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच TAGG Verve Plus को बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह कई सारे हेल्थ फीचर के साथ आई है। TAGG Verve Plus में Realtek का चिपसेट दिया गया है। TAGG Verve Plus की कीमत 2,499 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर स्पेशल ऑफर के तहत इसे 1,899 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह  स्मार्टवॉच 3 डायल कलर्स, सिल्वर, ब्लैक और गोल्डन में 16 वेरिएंट स्ट्रैप के साथ उपलब्ध होगी जबकि ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों को सपोर्ट करता है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स।

TAGG  Verve Plus स्मार्टवॉच  यह हल्की और स्पोर्टी है। यह 24×7 शरीर के तापमान, रीयल-टाइम SpO2, और हृदय गति और रक्तचाप की निगरानी जैसे महत्वपूर्ण स्वास्थ्य ट्रैकिंग से लैस है। अन्य विशेषताओं में स्लीप ट्रैकिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और गोल ट्रैकर आदि शामिल हैं जो फिट और सक्रिय रहने में मदद करेंगे।

16 स्पोर्ट्स मोड

TAGG Verve Plus में एक गतिविधि ट्रैकर है, जो आपके लक्ष्यों का ट्रैक रखता है और प्राप्त होने पर आपको सूचनाएं भेजता है। 16 स्पोर्ट्स मोड आपकी दैनिक गतिविधियों को कदम, कैलोरी, दूरी और सक्रिय घंटों के साथ ट्रैक कर सकता है। इस घड़ी को फिटनेस लक्ष्यों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इसके 16 स्पोर्ट्स मोड के साथ डेली ट्रैकिंग गतिविधियों से लैस है जिसमें साइकिल चलाना, स्किपिंग, स्विमिंग, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, टेनिस, हाइकिंग, वॉकिंग, बास्केटबॉल, फुटबॉल, डांसिंग, योगा, सिट अप, इंडोर रनिंग, आउटडोर रनिंग शामिल है।

अल्ट्रा-वाइड डिस्प्ले

इसमें 1.69  इंच का अल्ट्रा-वाइड IPS-LCD डिस्प्ले लगा है जिसका रिज़ॉल्यूशन  240×280 पिक्सेल है  और 500 निट्स है। दिन के उजाले में काम करते हुए गतिविधियों पर एक आसान नज़र डाली जा सकती है। TAGG Verve Plus में कई वॉच फेस हैं जो स्मार्टवॉच को और अधिक स्टाइलिश बनाते हैं।

IP68 जल-प्रतिरोध

तैराकी पसंद है? एक साथी चाहिए? चिंता की कोई बात नहीं, TAGG Verve Plus IP68 तक वाटर रेजिस्टेंस के साथ आपके पलों को रिकॉर्ड करने के लिए है, यहां तक कि जब आप पूल में आनंद ले रहे हों। तापमान मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट सेंसर और स्लीप ट्रैकर – फिटनेस ट्रैकर होने के अलावा, TAGG Verve Plus हार्ट रेट सेंसर के साथ एक संपूर्ण हेल्थकेयर समाधान प्रदान करता है जो 24 घंटे आपकी हृदय गति पर नज़र रखता है। स्मार्टवॉच आपके शरीर के तापमान को 24X7 मॉनिटर करती है। इसमें SpO2 माप भी है जो रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति को मापता है। जैसा कि वादा किया गया था, TAGG Verve Plus उन लोगों के लिए है जो पहले स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हैं, इसलिए यह नींद की गुणवत्ता पर भी नज़र रखता है ताकि कोई भी काम के लिए अपने स्वास्थ्य से समझौता न करे।

मासिक धर्म साइकिल ट्रैकर

महिलाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, TAGG Verve Plus मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करता है ताकि कोई अन्य महत्वपूर्ण कार्यों पर ध्यान केंद्रित कर सके और स्मार्टवॉच ट्रैकर को अपनी चिंताओं को दे सके।

10 दिनों तक की बैटरी लाइफ

TAGG Verve Plus का वजन केवल 27 ग्राम है, पूरी तरह चार्ज होने पर, कोई भी व्यक्ति 10 दिनों तक बिना किसी रुकावट के सभी गतिविधियों का अभ्यास कर सकता है।TAGG Verve Plus में एसएमएस और कॉल अलर्ट हैं जो आपको केवल महत्वपूर्ण कॉल, 5 दिनों के मौसम पूर्वानुमान, टाइमर, आपकी गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए एक स्टॉपवॉच और एक टॉर्च लेने में मदद कर सकते हैं। TAGG Verve Plus 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।