Tata Nexon और Altroz के Dark Edition भारत में 7 जुलाई को होंगे लॉन्च, मिल सकते हैं ये फीचर्स

देश की बड़ी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स 7 जुलाई को अपनी पॉप्युलर कारें Nexon और Altroz के Dark Edition लॉन्च करने जा रही है। सोर्स के मुताबिक ये मॉडल्स डीलरशिप पर भी पहुंचने शुरू हो गए हैं। इतना ही नहीं  कुछ डीलर्स ने इनकी बुकिंग भी शुरू कर दी है। डार्क एडिशन कार के टॉप-वेरिएंट्स पर बेस्ड होंगे, दोनों मॉडल्स में अल्टास ब्लैक पेंट स्कीम और ग्लॉस ब्लैक अलॉय व्हील दिए जा सकते हैं। माना जा रहा है कि इनकी कीमत स्टैंडर्ड वेरिएंट से 20,000 रुपये ज्यादा हो सकती है।

Tata Nexon Dark Edition

सोर्स की मानें तो टाटा नेक्सॉन डार्क एडिशन में ब्लैक अलॉय व्हील देखने को मिलेंगे, इसके अलावा इसमें फ्रंट ग्रिल, लोअर बंपर और फॉग लैंप हाउसिंग पर ब्लैक फिनिश देखने को मिल सकती है। वहीं बात करें इसके इंटीरियर की तो यहां पर भी आपको केबिन पूरी तरह ब्लैक ही मिलेगा। इसके डैशबोर्ड, सीट्स  और डोर पैड्स को डार्क कलर दिया जाएगा। इसमें ऑटोमैटिक हेडलैंप, रेन सेंसिंग वाइपर, 8-स्पीकर हरमन ऑडियो सिस्टम, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, प्रीमियम लेदर सीट, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, पावर्ड सनरूफ और मल्टी-ड्राइव मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे। कार के डिजाइन और इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

Tata Altroz Dark Edition

अल्ट्रोज़ के डार्क एडिशन की तो इसमें भी ब्लैक अलॉय व्हील देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इसमें ब्लैक ग्रिल और लोअर बंपर दिया जाएगा।  इसके फ्रंट फेंडर्स पर स्पेशल Dark बैजिंग भी देखने को मिलेगी। इंटीरियर में लेदर सीट्स, डोर पैड्स और डैशबोर्ड को ब्लैक कलर में रखा जाएगा। कार में ऑटो हेडलैंप, रेन सेंसिंग वाइपर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वियरेबल की, एम्बिएंट लाइटिंग, क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट और रियर एसी वेंट जैसे फीचर्स मिलेंगे। कार के डिजाइन और इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

किसी भी कार का ब्लैक एडिशन हमेशा से ही ग्राहकों को लुभाता आया है। भारत में Tata Nexon और Altroz दोनों ही बेहद पॉपुलर कारें है।बिक्री के मामले में भी ये दोनों कारें काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।