Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition इसी महीने होगा लॉन्च, इसमें होगी Polychromatic Photoisomer तकनीक

नया Tecno Camon 19 Pro Mondrian इसी महीने भारत में लॉन्च होना लगभग तय है।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition
Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition

मोबाइल निर्माता Tecno कंपनी हमेशा अपने यूजर्स के लिए कुछ नया लेकर आती है। पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने Camon 19 series के तहत कुछ तगड़े स्मार्टफोन पेश किए हैं। जिसमें Tecno Camon 19, Camon 19 Neo और Camon 19 Pro स्मार्टफोन शामिल है। अब बताया जा रहा है कि कंपनी एक नया स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition नाम से पेश करने वाली है।  

खास बात यह है कि कंपनी ने नए फोन के साथ नई Polychromatic Photoisomer तकनीक से भी पर्दा उठाया है। इस नई तकनीक में फोन का बैक पैनल आकर्षक कलरों के साथ सामने आएगा। यानी कि डिवाइस पर सनलाइट  पड़ने पर इसका कलर बदल जाएगा। Polychromatic Photoisomer Technology की मदद से फोन काफी अनोखा और सुंदर नजारा लगेगा। बता दें कि यह नया Tecno Camon 19 Pro Mondrian इसी महीने भारत में लॉन्च होना लगभग तय है। वहीं फोन के स्पेसिफिकेशन ग्लोबल वर्जन की तरह ही होंगे। तो आइये, आपको आगे Colour Changing Polychromatic Photoisomer Technology और फोन के फीचर्स के बारे में डिटेल देते हैं।

यह भी पढ़ेंः Nokia ने पेश किए तीन तगड़े स्मार्टफोन और एक जबरदस्त टैबलेट, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition

Tecno ने जुलाई में Camon 19 Pro Mondrian Edition का ऐलान किया था। जिसे अब भारत में भी लाया जा रहा है। नया मोंड्रियन फोन सूरज की रोशनी में अपना रंग बदल सकता है। क्योंकि सनलाइट ड्राइंग तकनीक, जिसे पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर तकनीक भी कहा जाता है। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं। Tecno Camon 19 Pro Mondrian में कई आयताकार ब्लॉक देखे जा सकते हैं  जो सफेद हैं, लेकिन जब इस पर रोशनी पड़ती है तो ये नीचे दी गई तस्वीर की तरह बदल जाते हैं।  इसके साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर भी बैक पैनल पर डुअल-रिंग डिजाइन में दिया जाएगा।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian
Tecno Camon 19 Pro Mondrian

Tecno Camon 19 Pro Mondrian फोन के फीचर्स

टेक्नो का यह फोन ग्लोबल तौर पर पेश हो गया है। भारतीय सीरीज में भी ग्लोबल फीचर्स मिल सकते हैं। फोन HD+रिजॉल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट वाला  6.8-इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले पर पंच होल कटआउट डिजाइन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वहीं Camon 19 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 50MP का पोर्ट्रेट कैमरा लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Mediatek Helio G96 प्रोसेसर मिलेगा। स्टोरेज के मामले ने इसमें 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। वहीं Tecno Camon 19 Pro Mondrian में खास 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। OS के मामले में फोन Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित HiOS 8.6 पर रन करेगा। 

यह भी पढ़ेंः Redmi 11 Prime 5G के साथ 4G वैरियंट भी होगा लॉन्च, फोन में 50MP कैमरा और मिलेगा Helio G99 प्रोसेसर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।