भारत में लॉन्च को तैयार है TECNO Phantom X स्मार्टफोन, होगा फ्लेक्सी डिस्प्ले वाला पहला फोन

TECNO PhantomX is coming soon
TECNO PhantomX is coming soon

भारत में Techno Phantom X स्मार्टफोन लॉन्च की तारीख सामने आ गयी है। कंपनी यह दमदार फोन 29 अप्रैल को लेकर आ रही है। फोन को लेकर कंपनी का कहना है कि, हम अपने सबसे प्रीमियम प्रोडक्ट के साथ तैयार हैं। टेक्नो फैंटम एक्स भारतीय टेक मंच पर दस्तक देने के करीब है और यह फोन इस सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन होगा जो फ्लेक्सिबल कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के तौर पर अवार्ड हासिल कर चुका है। फोन की खास बात यह है कि, यह इंडस्ट्री का सबसे शानदार 70° कर्व्ड एज डिस्प्ले प्रदान करता है। आइये, आगे आपको बताते हैं इस फोन में और क्या खास मिलने वाला है।

यह भी पढ़ेंः भारत में लॉन्च हुआ Realme Narzo 50A Prime, इस सस्ते डिवाइस से होगी Redmi को परेशानी

TECNO Phantom X

कंपनी ने इस फोन को लेकर शानदार मार्केटिंग स्ट्रेटेजी अपनाकर बाजार में उतार रही है। फोन को लेकर सोशल मीडिया पर भी हलचल मच रही है। कंपनी के सोशल मीडिया पर इसे लेकर बताया गया है कि, यह एक प्रीमियम और लाजवाब स्लीक  डिज़ाइन से लैस फोन होने वाला है। दावा है कि, यह फोन भारत में इंडस्ट्री का पहला सर्वश्रेष्ठ फ्लेक्सिबल कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले देने वाला डिवाइस होगा।

बेहद खास है कैमरा और स्टोरेज  

फोन में लाजवाब कैमरा मिलने वाला है। TECNO कंपनी इसमें 108MP का अल्ट्रा एचडी मोड और इंडस्ट्री का बेस्ट 1/1.3-इंच जीएन1 लाइट सेंसिटिविटी सेंसर देने वाली है। यानी ग्राहकों के लिए सचमुच यह अनुभव अलग होने वाला है। इस तरह के कैमरा की मदद से बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करना आसान हो जाएगा।

Techno Phantom X स्मार्टफोन में कैमरा के अलावा 13 जीबी रैम मिलने वाली है। जिसमें 8 जीबी एलपीडीडीआर रैम होगी और 5 जीबी तक रैम को MemFusion तकनीक की मदद से बढ़ाने की सुविधा होगी। यानी आप सामान्य मोबाइल इस्तेमाल वाले ग्राहकों हो, या फिर गेम खेलना पसंद करते हो, या फिर आप वीडियो और फोटो लेने के शौकीन हो, यह फोन आपको हर मौके पर दमदार एक्सपेरिएंस देने वाला है।

यह भी पढ़ेंः Xiaomi 12 Pro की कल होगी धमाकेदार एंट्री, जानें लॉन्च से पहले इस फोन के फीचर्स और कीमत का पूरा लेखा-झोका
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक Techno Phantom X फोन में OLED डिस्प्ले के साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। फोन में मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर होने की भी बात सामने आई है। इसके साथ ही यह ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस होना तय है। बैटरी की बात करें तो इसमें 33 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 4700 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

फिलहाल फोन की झलक और इसकी लॉन्च डेट ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर देखने को मिल सकती है।
अब तक इस फोन को लेकर यही जानकारी सामने आई है। फोन का लॉन्च अब दूर नहीं है और जल्द हम इसके सभी फीचर्स लेकर आपके सामने आएंगे।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।