20 जून को लॉन्च होगा Tecno Pova 3, कंपनी ने किया कन्फर्म

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि नया डिवाइस 20 जून को भारत में पेश किया जाएगा। ताजा टीजर के मुताबिक, Tecno Pova 3 में दमदार 7,000mAh बैटरी, 50MP ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप, बड़ा FHD+ डिस्प्ले और कई खूबियां मिलने वाली हैं।

Tecno Pova 3
Tecno Pova 3

Tecno का नया और दमदार डिवाइस Tecno Pova 3 जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने भारत में डिवाइस के लॉन्च को लेकर टीजर जारी किया है। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर माइक्रो साइट के जरिए नए डिवाइस की जानकारी सामने आई है। टीजर में फोन के धाकड़ फीचर्स और लॉन्च तारीख देखी जा सकते हैं। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि नया डिवाइस 20 जून को भारत में पेश किया जाएगा। ताजा टीजर के मुताबिक, Tecno Pova 3 में दमदार 7,000mAh बैटरी, 50MP ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप, बड़ा FHD+ डिस्प्ले और कई खूबियां मिलने वाली हैं। आइये, आपको फोन की लॉन्च तारीख और सभी खास फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।  

कब होगा लॉन्च

Tecno Pova 3 को  ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर लॉन्च किया जाएगा। फोन को 20 जून को एंट्री मिलेगी। इसे लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जानकारी दी है। कंपनी ने शेयर किया है कि बैटरी की चिंता को अब भूल जाइये, TECNO POVA 3 की सुपर पावरफुल 7000mAh बैटरी आपको कभी पावर से जुड़ी परशानी नहीं होने देगी।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Moto Razr 3 के खास फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा, जानें कैसा होगा ये फोल्डेबल डिवाइस

Tecno Pova 3 के फीचर्स

Tecno Pova 3 स्मार्टफोन में 6.9 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 1080×2460 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें, तो डिवाइस में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर उपयोग होगा। ग्राफिक्स के लिए इसमें माली G52 GPU दिया जाएगा। कंपनी खासतौर पर इस डिवाइस को गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए लाई है। इसके दमदार फीचर्स की बदौलत सभी यूजर्स गेमिंग से लेकर किसी भी ऑपरेशन को बड़ी आसानी से कर पाएंगे। स्टोरेज के मामले में फोन में 6GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। इसमें स्टोरेज के लिए 5GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलेगा यानी मोबाइल की रैम 11GB तक बढ़ाई जा सकती है।

बैटरी की बात करें तो Tecno Pova 3 में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा, फोन में खास 4डी वाइब्रेशन, जेड-एक्सिस लीनियर मोटर, शानदार ऑडियो अनुभव के लिए डुअल स्टीरियो स्पीकर भी दिए जाएंगे। कैमरा की बात करें, तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ कैमरा लेंस मौजूद होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस मिलेगा। 

यह भी पढ़ेंः जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy S21 FE का 4G वैरियंट, जानें क्या है खासियत


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।