11999 रुपये में 13GB तक रैम, 6000mAh बैटरी वाला ये स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानें क्या है तारीख

Tecno Pova 4 फोन 7 दिसंबर को भारतीय बाजार में एंट्री लेगा। फोन में दमदार मेमोरी फ्यूजन तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। जिसकी मदद से यूजर्स को 13 जीबी तक रैम फीचर इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा।

49272

मोबाइल निर्माता Tecno हमेशा से भारतीय बाजार में सस्ती कीमत में दमदार फीचर्स वाले फोन पेश करने के लिए जाना जाता है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कंपनी अपना एक नया डिवाइस पेश करने वाली है। बताया जा रहा है कि यह डिवाइस Tecno Pova 4 नाम से 7 दिसंबर को भारतीय बाजार में एंट्री लेगा। वहीं, इससे पहले कंपनी इस फोन को ग्लोबल बाजार में पहले ही पेश कर चुकी है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन को कंपनी केवल 11,999 रुपये की कीमत में पेश करने वाली है। इसके साथ ही फोन में दमदार मेमोरी फ्यूजन तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। जिसकी मदद से यूजर्स को 13 जीबी तक रैम फीचर इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा। 

जानकारी के लिए बता दें कि Tecno Pova 4 फोन के लॉन्च को लेकर 91mobiles की टीम को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है। जहां पता चला है कि स्मार्टफोन 7 दिसंबर के आसपास भारतीय यूजर्स के लिए पेश होगा। फोन की कीमत के साथ-साथ इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने आई है। आइए, आगे आपको Tecno Pova 4 फोन की डिटेल्स बताते हैं।

यह भी पढ़ें:8000 रुपये सस्ता खरीदें Nothing Phone (1), तगड़े फीचर्स और अनोखे डिजाइन के लिए मशहूर है फोन

Tecno Pova 4 Specifications

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो दमदार Tecno Pova 4 स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी99 प्रोसेसर होगा। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कंपनी इसमें मेमोरी फ्यूजन तकनीक देने वाली है। जिसकी मदद से यूजर्स 13जीबी तक रैम का उपयोग कर पाएंगे। यानी फोन में 8GB रैम सपोर्ट मिलने वाला है, जिसे 5GB तक मेमोरी फ्यूजन तकनीक से बढ़ाया जा सकेगा। इसके साथ ही सामने आया है कि स्मार्टफोन में लंबी चलने वाली 6000mAh बैटरी होगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करेगी। जिसका मतलब साफ है कि यह फोन गेमिंग सहित किसी भी ऑपरेशन के लिए बेस्ट साबित होगा।

Tecno Phantom X2 series Launch

टेक्नो के Tecno Pova 4 फोन के लॉन्च के साथ ही दो अन्य फोन के लॉन्च की जानकारी भी सामने आई है। बताया गया है कि Tecno Phantom X2 series के तहत कंपनी Tecno Phantom X2 और Tecno Phantom X2 Pro नाम से दो नए फोन 7 दिसंबर को ग्लोबल तौर पर पेश करेगी। जिसके बाद साल 2023 की शुरुआत में इन दोनों फोन को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। बताते चलें कि सूत्रों ने फोन की कीमत को लेकर भी खुलासा किया है, पता चला है कि Tecno Phantom X2, 40,000 रुपये में लॉन्च होगा। जबकि Tecno Phantom X2 Pro वर्जन 50,000 रुपये में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:OnePlus Nord CE 3 5G जल्द होगा लॉन्च, कीमत भी होगी कम, जानें पूरी डिटेल्स

Web Stories