Tecno Spark 9T जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में तगड़े फीचर्स से होगा लैस

फोन की कीमत को लेकर बताया जा रहा है कि यह काफी कम कीमत में लॉन्च होगा। यानी कि यूजर्स को कम कीमत में काफी तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Tecno Spark 9T
Tecno Spark 9T

भारत में Tecno कंपनी का Tecno Spark 9T डिवाइस जल्द ही लॉन्च होगा। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह डिवाइस आने वाले कुछ समय में भारत में पेश होगा। फिलहाल फोन की लॉन्च तारीख का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर देखा जा सकता है। Amazon लिस्टिंग में इस नए डिवाइस के कुछ फीचर्स का कभी खुलासा हुआ है, इसके साथ ही फोन का डिजाइन भी देखा जा सकता है, बता दें कि फोन में डुएल टोन डिजाइन नजर आता है। फोन की कीमत को लेकर बताया जा रहा है कि यह काफी कम कीमत में लॉन्च होगा। यानी कि यूजर्स को कम कीमत में काफी तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। आइये, आपको इस नए डिवाइस के फीचर्स और डिजाइन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Tecno Spark 9T कब होगा लॉन्च

कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह डिवाइस भारत में जल्द लॉन्च होगा। इस डिवाइस को Spark 9 सीरीज के तहत पेश किया जा रहा है और यह स्मार्टफोन स्पार्क 9 सीरीज का दूसरा फोन बनने वाला है। कंपनी ने यह भी बताया है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। डिजाइन की बात करें तो कैमरा मॉड्यूल में टॉप पर ग्लौसी फिनिश देखने को मिलता है। वहीं अन्य रियल पैनल में मेटल फिनिश के साथ वर्टिकल स्ट्रिप्स देखी जा सकती हैं। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon लिस्टिंग में जो नया Tecno Spark 9T डिवाइस सामने आया है, वह ब्लू कलर का है। जिसके बैक पैनल पर स्टॉप एट नथिंग टेक्स्ट भी लिखा हुआ है, इसके अलावा फोन का ग्रीन कलर भी भारत में लॉन्च होगा, साथ ही फोन के कुछ अन्य कलर भी सामने आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बाजार में आया में नया Kent Multi Cooker, झटपट बनाएं मजेदार रेसिपी, कीमत है बस इतनी

कैसे होंगे फीचर्स

कंपनी ने Tecno Spark 9T फोन में 50 मेगापिक्सल से लैस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कंफर्म कर दी है। वहीं अन्य दो कैमरा लेंस की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसका दूसरा लेंस अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर के साथ आएगा। कंपनी ने फोन के प्रोसेसर की भी जानकारी पेश की है, फोन में MediaTek Helio G35 SoC प्रोसेसर उपयोग होगा। स्टोरेज के मामले में बताया जा रहा है कि यह फोन 4GB रैम और 3GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। इसमें 64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का Full HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है, डिस्प्ले पर वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन दिया जाएगा। जिसमें फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद होगा। इसके अलावा फोन में सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है, बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000 एमएएच बैटरी दी जा सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। OS की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 12 पर रन करेगा। यह भी पढ़ें: 5G स्पेक्ट्रम के बारे में यहां जानें सबकुछ, जल्द मिलेगी सबसे तेज इंटरनेट स्पीड


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।