कंपनी ने पेश किया Nothing Phone (1) का खूबसूरत डिजाइन, मेड इन इंडिया होगा यह फोन!

ब्रांड के बिहाइंड द सीन वीडियो में Nothing Phone (1) की झलक सामने आई है। बता दें कि, नथिंग फोन (1) आने वाले 12 जुलाई को पेश लॉन्च होने वाला है।

Nothing Phone 1
Nothing Phone 1

मोबाइल निर्माता Nothing अपने आगामी डिवाइस Nothing Phone (1) के डिजाइन को सामने लेकर आई है। इस खास फोन की चर्चा काफी दिनों से बनी हुई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर नए डिवाइस का डिजाइन कंपनी ने पेश कर दिया है। डिजाइन को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ब्रांड के बिहाइंड द सीन वीडियो में Nothing Phone (1) की झलक सामने आई है। बता दें कि नथिंग फोन (1) आगामी 12 जुलाई को पेश होने वाला है। जिसे भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर सेल किया जाएगा।

एक तरफ जहां फोन का डिजाइन सामने आया है, वहीं टिपस्टर मुकुल शर्मा ने फोन के BIS सर्टिफिकेशन डिटेल शेयर की है। नया डिवाइस मॉडल नंबर A063 के साथ सामने आया है। जिसमें फोन की बैटरी के बारे में भी जानकारी सामने आई है। यह भी बताया जा रहा है कि Nothing Phone (1) को भारत में बनाया जाएगा। इसके चलते भारतीय ग्राहकों को यह फोन कम कीमत में मिल सकता है। फोन का निर्माण तमिलनाडु में शुरू भी हो गया है। फोन का डिजाइन सामने आते ही नया डिवाइस सोशल मीडिया पर छा गया है। कई यूजर फोन के इमेज के साथ अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः iQOO के तगड़े स्मार्टफोंस Iqoo 9, Iqoo Z6 और Iqoo Neo 6 पर है बड़ा ऑफर, आप भी उठाए फायदा

Nothing Phone (1)

नथिंग ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें नथिंग फोन (1) के रियर पैनल को देखा जा सकता है। नए डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन की बॉडी को मेटल फ्रेम और टेक्सचर्ड फिनिश में देखा गया है। साथ ही, बॉटम लेफ्ट कॉर्नर पर ब्रांडिंग भी नजर आती है। वहीं दाईं ओर एक पावर बटन और बाईं ओर वॉल्यूम बटन नजर आता है। इसके अलावा नथिंग फोन (1) में बैक पर टॉगल स्विच भी देखने को मिलता है, लेकिन इस बारे में कुछ साफ नहीं है कि इसे क्यों दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः साल 2032 तक 4.7 लाख के हो जाएंगे Apple iPhone, देखें ये हैरान करने वाले आंकड़े

Nothing Phone (1) के फीचर्स

नथिंग फोन (1) में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें दमदार क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर उपयोग होगा। ग्राफिक्स के लिए फोन में एड्रेनो जीपीयू दिया जाएगा। बैटरी के मामले में फोन में 4,500mAh की बैटरी होगी जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करेगी। स्टोरेज की बात करें, तो फोन में 8GB रैम+128GB स्टोरेज मिल सकता है। OS की बात करें, तो फोन एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित नथिंग ओएस पर रन करेगा। नथिंग फोन (1) में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी लेंस और एक अन्य सेकेंडरी लेंस होगा। वहीं फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।