The Kashmir Files मूवी के फ्री डाउनलोड लिंक से रहे सावधान, एक झटके में खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

The Kashmir Files Movie Download Fraud
The Kashmir Files Movie Download

कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों पर बनी फिल्म The Kashmir Files इन दिनों खूब ट्रेंड पर है। यह फिल्म देश के हर हिस्से में लोगों को काफी पंसद आ रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक तगड़ा कारोबार कर चुकी है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन जाएगी। फिल्म को लेकर देशभर चर्चा हो रही है तो इससे जुड़े विवाद भी सामने आ रहे हैं। फिल्म देखने को लेकर लोग थिएटर में उमड़ रहे, लेकिन कुछ लोग फिल्म को थिएटर के बजाय अपने घर पर देखने के प्रयास में धोखाधड़ी का शिकार बन रहे हैं।

दरअसल कुछ लोग The Kashmir Files को ऑनलाइन देखना चाहते हैं, जिससे वे साइबर क्राइम का शिकार हो रहे हैं। अगर आप भी कुछ ऐसे ही ऑनलाइन इस फिल्म को देखने के बारे में सोच रहे हैं, तो सावधान हो जाएं। आपका बैंक खाता फर्जी मूवी डाउनलोड लिंक की मदद से खाली किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन Dimensity 8100 SoC, 50MP कैमरा और 150W फास्ट चार्जिंग के साथ हुआ लॉन्च, जानें क़ीमत और स्पेक्स

क्या है फर्जी लिंक का सच

द कश्मीर फाइल्स फिल्म दिन-दूनी रात चौगुनी तरक्की कर रही है, जिसके चलते लोग इसे गूगल और अन्य सोशल प्लेटफार्म पर सर्च करते हैं। The Kashmir Files Movie Download सर्च बढ़ने से साइबर क्रिमिनल सक्रीय हो गए। साइबर हमले करने वाले और हैकर्स द कश्मीर फाइल्स मूवी के डाउनलोड लिंक कई सोशल मीडिया माध्यमों पर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में अगर कोई फिल्म को मुफ्त में दिखाने के लालच में किसी भी लिंक पर क्लिक करता है और उसके साथ धोखाधड़ी हो सकती है। धोखाधड़ी के मामलों में कुछ की निजी जानकारी, फोटो और यहां तक की कुछ लोगों के बैंक खाते भी खाली हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Realme का बजट स्मार्टफोन Narzo 50A Prime दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे खास फीचर्स

जानकारी के लिए बता दें कि, इस तरह के मामले उत्तर प्रदेश के नोएडा में सामने आ चुके हैं, पुलिस के द्वारा तीन लोगों की शिकायत दर्ज की जा चुकी है, जिसमें साइबर हमला करने वाले और हैकर्स ने मिलकर लोगों को 30 लाख का चूना लगा दिया है। बताया जा रहा है कि हैकर्स द्वारा पहले लोगों को द कश्मीर फाइल्स मूवी का डाउनलोड लिंक भेजा गया, जिसमें वे मूवी को फ्री में डाउनलोड करने का लालच दे रहे थे। लिंक पर क्लिक करने पर उनका फोन हैक हो गया, जिसके मदद से हैकर्स ने उनके खाते खाली कर दिए। इन मामलों के आने के बाद पुलिस हरकत में आई और अब लोगों को चेतावनी दी जा रही है।

अगर आप भी फिल्म को देखने के लिए किसी मुफ्त माध्यम का रास्ता देख रहे हैं, तो ऐसा बिल्कुल ना करें, यह नुकसानदायक साबित हो सकता है। अगर आपको फिल्म देखनी है तो आप फिलहाल थिएटर में देख सकते हैं, इसके अलावा थिएटर से फिल्म हटने के बाद आपको यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल सकती है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।