अब इस गर्मी से मिलेगी राहत, भारत में आ गये हैं 4 नए सस्ते AC

गर्मियां शुरू हो गई है, और हर साल की तरह इस साल भी अब मार्केट में AC (एयर कंडीशनर) की डिमांड भी खूब देखने को मिलेगी,और इसी बात को समझते हुए अब Thomson ब्रांड भी इस सेगमेंट में एंट्री कर चुका है। कंपनी ने भारत में एक साथ अपने चार नए बेहद किफायती AC लॉन्च किये हैं जोकि ऐसे ग्राहकों को टारगेट करने के लिए डिजाइन किये हैं जिनका बजट कम होता है। कंपनी ने एक टन और 1.5 टन के एAC मार्केट में उतारे हैं। कंपनी अपने नए AC के जरिये, वोल्टास, गोदरेज, सैमसंग, LG, Panasonic, ब्लूस्टार और Hitachi जैसे जमें हुए और पॉपुलर ब्रांड्स को कड़ी टक्कर देगी।

कीमत और उपलब्धता

Thomson Fixed Speed,1 टन(CPMF1003S): 26,490 रुपये

Thomson Split Inverter,AC,1 टन(CPMI1003S): 27,799 रुपये

Thomson Fixed Speed,1.5 टन(CPMI1503S):30,999 रुपये

Thomson Split Inverter AC,1.5 टन(CPMI1505S):33,999 रुपये

मिलते हैं खास फीचर्स

Thomson के इन चारों AC के फीचर्स की बात करें तो बिजली की बचत के लिए इन AC में 4 इन 1 कन्वर्टिबल सिस्टम मिलता है, साथ ही यह एयर कंडीशनर की कूलिंग करने की क्षमता को नियंत्रित करती है। बढ़ते प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए इन AC में ट्रिपल फिल्टर दिया है जोकि आपके घर और ऑफिस में साफ़ हवा आप तक पहुंचाते हैं। सभी एसी में ऑटोमेटिक री-स्टार्ट की सुविधा है, इतना ही नहीं ये सभी मॉडल सेल्फ डायग्नोसिस सिस्टम से भी लैस हैं यानी ये अपने आप ही किसी भी तरह की खराबी को बता देंगे। इन AC में स्लीप मोड जैसा फीचर भी मिलता है इस मोड में एसी बिलकुल भी आवाज नहीं करता है। यह भी पढ़ें: मच्छर नहीं फटकेगा आसपास, ले आएं मच्छर पकड़ने वाले LED lamps, कीमत 700 रु से कम

Thomson ने इन सभी AC के डिजाइन पर भी काफी अच्छा काम किया है और ये वाकई स्टाइलिश और हाई क्वालिटी से लैस हैं। कंपनी को उम्मीद है कि जैसे टीवी, वाशिंग मशीन और एयर कूलर को ग्राहकों का सपोर्ट मिला है ठीक उसी तरह AC सेगमेंट में मिलेगा ।