सिर्फ 9,999 रुपये में आया THOMSON के ये Smart TV, जानें फीचर्स और कीमत

इस नए Alpha Series Smart TV की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर शुरू होगी।

Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV
Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Thomson ने एक नया Smart TV पेश किया है। ब्रांड ने 32-इंच का Alpha Series Smart TV लॉन्च किया है। किफायती रेंज की इस टीवी में स्टाइलिश डिजाइन और दमदार फीचर्स दिए गए हैं। 32-इंच वाले Alpha Series Smart TV को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आप कम कीमत में स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं, तो यह टीवी भी आपके लिए एक विकल्प हो सकता है। इस नए स्मार्ट टीवी की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर शुरू होगी। आइये, आपको इस पोस्ट में Thomson 32-इंच Alpha Smart TV के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Thomson 32-इंच Alpha Smart TV के फीचर्स

थॉमसन अल्फा सीरीज टीवी में बेजल-लेस एचडी-रेडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें बढ़िया सराउंड ऑडियो अनुभव के साथ YouTube और OTT प्लेटफॉर्म जैसे Amazon प्राइम वीडियो, सोनी लिव, इरोज नाउ, जी5, जैसे कई ऐप्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें 30W स्पीकर, 512 एमबी रैम, 4 जीबी स्टोरेज, वाई-फाई, एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी कनेक्टिविटी जैसे खास फीचर्स भी मिलते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने साल 2018 में स्मार्ट टीवी लाइन-अप में एक बार फिर कदम रखा था। भारत में एक बार फिर कंपनी ने अच्छी-खासी पकड़ बना ली है। कंपनी ने 2018 के बाद से भारतीय ग्राहकों को कम कीमत में सबसे अच्छी तकनीक के प्रोडक्ट्स देने की पेशकश की है।

Thomson 32-इंच Alpha Smart TV ऑफर

अगर इस नए Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV की सेल की बात करें तो इसे 26 जून से फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा। कंपनी नए Thomson 32-इंच टीवी पर ऑफर भी चला रही है। ऑफर के तहत यूजर्स को एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही ऑफर पर फ्री गाना प्लस सब्सक्रिप्शन सहित अन्य लाभ भी दिए जा रहे हैं।  

लॉन्च को लेकर सीईओ अवनीत सिंह मारवाह ने कहा है कि हम Thomson के 32-इंच Alpha Series Smart TV को लॉन्च करते हुए उत्साहित हैं। हम चाहते हैं कि यूजर डिजिटल इंडिया का हिस्सा बनें। यह टीवी सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी बनकर सामने आया है, यह हमारा तीसरा प्रोडक्ट लॉन्च है। हम आगे भी नए प्रोडक्ट्स की पेशकश करते रहेंगे। 

यह भी पढ़ेंः Nothing Phone (1) की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू, जुलाई में आने वाला है ये तगड़ा डिवाइस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।