Thomson ने लॉन्च किए 3 तगड़े QLED स्मार्ट टीवी, 65 इंच की कीमत है सिर्फ इतनी

इन Thomson Tv की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर बिग बिलियन डेज़ सेल में ‘बिग बिलियन डेज़ स्पेशल के तौर पर की जाएगी।

Thomson QLED Smart TV
Thomson QLED Smart TV

फ्रेंच कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Thomson ने भारत में त्योहारी सीजन आने से पहले नए और तगड़े स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। कंपनी ने कल यानी 8 सितंबर को Google TV के साथ QLED Series TV को पेश किया है। जिसमें 50 इंच, 55 इंच और सबसे बड़ा 65 इंच Thomson QLED Smart TV लॉन्च किए गए हैं। बता दें कि ब्रांड ने QLED TV को 4K टीवी के प्राइस में बाजार में उतारा है। खास बात यह है कि नए स्मार्ट टीवी शानदार फीचर्स के साथ काफी कम कीमत में लॉन्च हुए हैं। अगर 55‘ इंच मॉडल को देखें तो इसे 33,999 रुपये में एंट्री मिली है जबकि 55 इंच मॉडल को 40,999 रुपये और 65 इंच मॉडल को 59,999 रुपये में बाजार में उतारा गया है। यह Thomson Tv ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर बिग बिलियन डेज़ सेल में ‘बिग बिलियन डेज़ स्पेशल के तौर पर सेल किए जाएंगे। आइये, आपको आगे टीवी के फीचर्स की डिटेल बताते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि मेक इन इंडिया विजन को आगे बढ़ाते हुए थॉमसन ब्रांड की लाइसेंसधारी कंपनी एसपीपीएल, गूगल लाइसेंस प्राप्त क्यूएलईडी टीवी बनाने वाली पहली भारतीय निर्माता कंपनी बन गई है।

Thomson QLED Smart TV के फीचर्स

ये नए क्यूएलईडी टीवी पूरी तरह से फ्रेमलेस हैं, तथा डॉल्बी विज़न एचडीआर 10+, डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड, बेज़ल-लेस डिजाइन के साथ आते हैं। बेहतर ऑडियो के लिए 40वॉट डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो बॉक्स स्पीकर मिलता है। स्टोरेज के मामले में 2जीबी रैम, 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसके साथ ही डुअल बैंड (2.4 + 5)गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई और गूगल टीवी सहित कई फीचर्स दिए गए हैं।

Thomson QLED Smart TV में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, ज़ी5, एप्पल टीवी, वूट, सोनी लिव और गूगल प्ले स्टोर से 10000 से भी ज्यादा ऐप्स व गेम्स तथा 500,000 से भी अधिक टीवी शोज़़ देखे जा सकते हैं। कलर ऑप्शन की बात करें तो नए थॉमसन क्यूएलईडी सीरीज टीवी को केवल ब्लैक कलर में सेल किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:7,000 रु के डिस्काउंट के साथ OnePlus Y1S 43 इंच स्मार्ट टीवी, जल्द उठाएं इस डील का फायदा

क्या बोले कंपनी प्रमुख

थॉमसन कंपनी के सीईओ अवनीत मारवाह ने इस बड़े लॉन्च ईवेंट पर कहा है कि, हम थॉमसन क्यूएलईडी सीरीज लॉन्च करते हुए बेहद उत्साहित हैं। ये सभी स्मार्ट टीवी एडवांस फीचर्स तथा पावरफुल हार्डवेयर से लैस हैं, जो भारतीय यूजर्स को पॉकेट फ्रेंडली दाम पर बेस्ट टेक्नोलॉजी व डिजाइन का लुफ्त देते हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि थॉमसन में हम ‘फ्रेंडली टेक्नोलॉजी’ का उपयोग करते हैं। साल 2018 में भारत में रिलॉन्च के बाद से हमारा लगातार यही प्रयास रहा है कि कीमत के प्रति जागरूक इंडियन कन्ज्यूमर्स को किफायती दाम पर बेस्ट टेक्नोलॉजी दी जाए। फिलहाल साल 2022 के लिए कई अन्य प्रोडक्ट्स भी लाइनअप हैं, तथा थॉमसन को ऊचाई पर ले जाने के लिए हम अपने यूजर्स का धन्यवाद देते हैं। 

यह भी पढ़ें:Netflix के सस्ते प्लान की कर लें तैयारी, जानें जल्द लॉन्च होने वाले प्लान की पूरी डिटेल


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।