Thomson ने भारत में लॉन्च की दो नई फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन, जानें कीमत

देश में तेजी से आगे बढ़ती हुई कंपनी थॉमसन (Thomson) ने भारतीय ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अपनी दो नई फुली ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन लॉन्च की हैं। थॉमसन ने Six Action Pulsator 6.5 KG फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन और Six Action Pulsator 7.5 KG फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को मार्किट में उतारा है, ये दोनों ही बेहद पावरफुल हैं साथ ही कई अच्छे फीचर्स से भी लैस है। इनमें लगी पावरफुल मोटर से कपड़ों की बेहतर धुलाई होती है। आइये जानते हैं इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में।

कीमत और उपलब्धता

Thomson Six Action Pulsator 6.5 KG Fully Automatic  Top Load: 12,499 रुपये (TTL 6501)

Thomson Six Action Pulsator 7.5 KG Fully Automatic  Top Load: 14,499 रुपये (TTL 7501)

फ्लिप्कार्ट पर ये वाशिंग मशीन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा Flipkart’s Great India Home Appliance Sale जोकि 1 अगस्त से 4 अगस्त के बीच चलेगी उस सेल में भी स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा।

इस मौके पर सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्रा लिमिटेड (इंडिया लाइसेंसधारी, थॉमसन) के सीईओ, अवनीत सिंह मारवाह ने कहा कि COVID-19 महामारी ने थॉमसन के लिए बहुत कुछ सीखा है क्योंकि यह ‘आत्मानबीर भारत’ पर अपनी गति जारी रखता है और एक आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़ने के लिए प्रतिबद्ध है। अपनी नई स्वचालित मशीनों के लॉन्च के साथ, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने इन-हाउस निर्माण शुरू कर दिया है। सभी थॉमसन पूरी तरह से स्वचालित टॉप लोड मशीनें अब भारत में निर्मित हैं और हम इस लाइन-अप को लगातार जोड़ते रहेंगे। अगले दो वर्षों में, हम अधिकतम मॉडल की तलाश कर रहे हैं और स्मार्ट टीवी की हमारी श्रृंखला की तरह, वॉशिंग मशीन श्रेणी में भी उच्चतम पोर्टफोलियो है।

डिजाइन और फीचर्स

Thomson की इन दोनों टॉप लोड फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन का डिजाइन कॉम्पैक्ट और प्रीमियम नज़र आता है। ये ग्रे कलर में उपलब्ध हैं। इनमें लगी मोटर पावरफुल है और बेहतर तरीके से परफॉर्म करती है। फीचर्स की बात करें तो ये आवाज़ न के बराबर करती हैं। वाशिंग के अलग-अलग प्रोग्राम दिए हैं। इसके अलावा इनमें चाइल्ड लॉक की भी सुविधा मिलती है। स्पेशल फीचर्स की बात करें तो इनमें Tub क्लीन, एयर ड्राई और one टच स्टार्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

TTL6501 मॉडल में 150 W की मोटर लगी है। जबकि TTL7501 में 180 W की मोटर लगी है। इनमें लगी मोटर Aluminium / Copper की हैं, इनमें ड्रम का डिजाइन डायमंड कट में है इसमें ऑटो पावर सप्लाई कट ऑफ फीचर और थर्मल प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी लगी है। इनमें LED डिस्प्ले, वाटर प्रूफ पैनल, कैस्टर व्हील, डिटर्जेंट बॉक्स और शॉक प्रूफ की सुविधा भी मिल रही है।