Thor Love And Thunder : दिल थाम कर बैठिए, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है यह फिल्म

थोर: लव एंड थंडर (Thor Love And Thunder) को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। कई लोग यह भी सोच रहे हैं कि ओटीटी (OTT) पर फिल्म की स्ट्रीमिंग कब शुरू होगी।

Thor Love And Thunder

Thor: Love And Thunder (थॉर: लव एंड थंडर) का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। फिल्म भारत में रिलीज हो गई है। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth), क्रिश्चियन बेल, नताली पोर्टमैन (Natalie Portman) और टेसा थॉम्पसन मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि थोर फ्रैंचाइजी की चौथी किस्त का निर्देशन ऑस्कर-विजेता तायका वेट्टी (Taika Waititi) ने किया है। इससे पहले 2017 में रिलीज Thor: Ragnarok भी काफी सफल रही थी। यह फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज हो गई है, लेकिन लोग अब ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और कब होगी? आइए जानते हैं…

Thor Love And Thunder की कहानी

एवेंजर्स: एंडगेम (2019) के बाद इस फिल्म में भी क्रिस हेम्सवर्थ ‘थोर’ की भूमिका में हैं। Thor: Ragnarok (2017) के बाद इस कैरेक्टर की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। फिल्म के ट्रेलर को देखें, तो इससे पता चलता है कि थोर रिटायरमेंट ले चुका है, जबकि नताली पोर्टमैन माइटी थोर (Mighty Thor) के रूप में वाल्कीरी (टेसा थॉमसन) के साथ मिलकर असगार्ड में शासन करती है। इसमें गोर्र द गॉड बुचर के रूप में क्रिश्चियन बेल है। 2012 में समाप्त हुई डार्क नाइट ट्रायोलॉजी में बैटमैन की भूमिका निभाने के बाद बाले सुपरहीरो शैली में लौट रहे हैं। अब, बेल के एमसीयू में शामिल होने के साथ प्रशंसकों के पास थोर: लव एंड थंडर में देखने के लिए बहुत कुछ होगा।

यह भी पढ़ेंः इस वीकेंड OTT पर देखें 5 फिल्में और 2 जबरदस्त वेब सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

Thor Love And Thunder का ओटीटी प्रीमियर

थोर: लव एंड थंडर (Thor Love And Thunder) को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। कई लोग यह भी सोच रहे हैं कि ओटीटी (OTT) पर फिल्म की स्ट्रीमिंग कब शुरू होगी। बता दें कि थोर: लव एंड थंडर डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर स्ट्रीम होगी। फिल्म का आनंद लेने के लिए आपको स्ट्रीमिंग ऐप की प्रीमियम सदस्यता की आवश्यकता होगी, अगर आपने नहीं लिया है। थोर: लव एंड थंडर के अलावा, पिछली सभी थोर फिल्मों और दूसरी एमसीयू फिल्मों (MCU films) को डिज्नी + हॉटस्टार ऐप पर भी स्ट्रीम किया जा सकता है, जिसमें लेटेस्ट ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ भी शामिल है।

हालांकि अभी के लिए आपको यह भी बता दें कि ‘थोर: लव एंड थंडर’ सिनेमा हॉल में चलेगा। यह उम्मीद की जाती है कि फिल्म का ओटीटी प्रीमियर रिलीज की तारीख से दो महीने से पहले नहीं होगा। यह अगस्त के अंत के बाद ही डिजिटल रूप से स्ट्रीम होगा और इससे पहले नहीं।