66 घंटे की बैटरी लाइफ और लेदर फिनिश के साथ Touchtek का नया Neckband हुआ लॉन्च, जानें कीमत

देश में वायरलेस नेकबैंड काफी तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं, इसी बीच घरेलू कंपनी Touchtek ने भारत में अपना नया वायरलेस नेकबैंड Touchtek RUN NH-336 को लॉन्च कर दिया है।  इस नेकबैंड की खास बात यह है कि इसमें लेदक फिनिशिंग का इस्तेमाल हुआ है जोकि इसे वाकई प्रीमियम फ़ील देता है। डिजाइन और फीचर्स के मामले में भी यह काफी बेहतर नज़र आता है। दावा किया जा रहा है कि Touchtek RUN NH-336 की बैटरी फुल चार्ज पर 66 घंटे तक साथ देगी।

Touchtek RUN NH-336 नेकबैंड का डिजाइन प्रीमियम है। कंपनी ने इसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है और इसके साथ 6 महीने की वारंटी मिलेगी। इसे ब्लैक और ऑरेंज कलर में खरीदा जा सकता है। Touchtek RUN NH-336 में 300mAh की बैटरी है।  इसके फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है और फुल चार्ज पर यह 66 घंटे की बैटरी लाइफ देता है। म्यूजिक और कॉल के लिए नेकबैंड में बटन भी दिए गए हैं और इसे इस्तेमाल करना भी काफी इजी है। इस नेकबैंड को खासतौर पर वर्क फ्रॉम होम और युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया गया है।

Touchtek RUN NH-336 में ऑप्टिमाइज ब्लूटूथ चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जिसे लेकर तेज ट्रांसमिशन का दावा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.0 का सपोर्ट मिलता है और इसके अलावा इसमें डुअल डिवाइस पेयरिंग भी है यानी इसे एक साथ आप दो डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं और अपने हिसाब से दोनों डिवाइस के साथ बारी-बारी से इस्तेमाल कर सकेंगे।

इस नेकबैंड का मुकाबला रियलमी डीजो, रियलमी और शाओमी जैसे ब्रांड्स से होगा। साउंड क्वालिटी के मामले Touchtek RUN NH-336 नेकबैंड कैसा साबित होगा इसकी जानकारी टेस्टिंग के बाद ही आपको हम देंगे।