Truke ने भारत में लॉन्च किये नए गेमिंग ट्रू वायरेलस ईयरबड्स, जानें क्या खास है इनमें

आजकल मार्केट में ट्रू वायरेलस ईयरबड्स यानी TWS की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है, इस समय TWS काफी ट्रेंड में भी है। कई अच्छे ब्रांड्स इन सेगमेंट में आ रहे हैं और उन्हीं में से एक  प्रमुख ऑडियो ब्रांड Truke ने भी भारत की पहली गेमिंग-रेंज ट्रू वायरेलस ईयरबड्स (TWS) Born to Game सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में Truke में दो ट्रू वायरलेस ईयरबड्स पेश किये हैं जिनमें Truke BTG 1 और Truke BTG 2 शामिल हैं।  

कीमत और उपलब्धता

Truke BTG 1 और Truke BTG 2 ट्रू वायरेलस ईयरबड्स की कीमत 1,999 रुपये है। इनकी बिक्री Flipkart और amazon पर शुरू हो गई है। ये दोनों बेहद स्पोर्टी डिजाइन में आपको मिलेंगे, और इनमें ब्लैक और नियोन ग्रीन कलर का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है।

शानदार फीचर्स

Truke के BTG-1 और BTG-2 ईयरबड्स में हाई-परफॉर्मेंस गेमिंग-कोर चिपसेट्स लगी हैं जिनकी मदद से आपको मिलता है हाई क्वालिटी साउंड। ये ईयरबड्स, एनवायरमेंटल नॉइज कैंसलेशन (ENC) फीचर के साथ आए हैं। ईयरबड्स, ड्यूल ऑडियो डिकोडिंग के साथ ब्लूटूथ 5.1 को सपोर्ट करते हैं। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स कस्टमाइज्ड स्पेशल ट्यूनिंग इफेक्ट्स के साथ स्टीरियो सराउंड साउंड देते हैं। कॉल या म्यूजिक के दौरान ये आपको निराश होने का मौका नहीं देंगे।

48 घंटे तक का प्लेटाइम

Truke BTG-1 और BTG-2 ईयरबड्स में जबरदस्त बैटरी लाइफ मिलती है। सिंगल चार्ज पर ईयरबड्स 10 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं। वहीं, केस के साथ 48 घंटे तक का प्लेटाइम सपोर्ट देते हैं। TWS डिवाइसेज में ओवरचार्ज प्रोटेक्शन दिया गया है। इन गेमिंग ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में यूजर्स बड़ी आसानी से म्यूजिक मोड और गेमिंग मोड में शिफ्ट कर सकते हैं। म्यूजिक मोड में Hi-Fi ऑडियो क्वॉलिटी फीचर दिया गया है और इसमें यूजर्स को सिनेमैटिक साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। TWS ड्यूल-MIC नॉइज कैंसलेशन से लैस हैं। इन ईयरबड्स का डिजाइन और साउंड क्वालिटी आपको जरूर पसंद आ सकती है।