नए कलर्स के साथ TVS Star city+ भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत

TVS मोटर्स ने अपनी एंट्री लेवल बाइक Star City + काफी पॉपुलर है, समय-समय पर कंपनी ने इस बाइक में काफी बल्दाव भी किये हैं ताकि यह हर बार बेहतर बन सके। इस बार भी कंपनी ने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इसमें अब नया कलर जोड़ दिया है। आइये जानते हैं इसके बारे में साथ ही बात करते हैं इसके इंजन से लेकर कीमत तक के बारे में।

Star City + को मिला नया कलर

TVS मोटर्स ने Star City + को अब नए पर्ल ब्लू-सिल्वर (Pearl Blue – Silver) के साथ लॉन्च कर दिया है। इस नए वर्जन की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 65,865 रुपये रखी गई है। ग्राहकों की जरूरत को देखते हुए कंपनी ने यह कदम उठाया है। कंपनी को उम्मीद है City + का नया कलर वर्जन लोगों को पसंद आएगा।


इंजन

TVS Star City + में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक (Fi) वाला BS6 कंप्लायंट, 109cc का इंजन लगा है जो 8.08bhp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। फ्यूल इंजेक्शन तकनीक की वजह से अब बाइक 15 फीसदी ज्यादा माइलेज देगी ऐसा कंपनी का दावा है। बताया जा रहा है कि नया इंजन बेहतर परफॉरमेंस देगा।बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा बताई गई है।


फीचर्स

बात फीचर्स की करें तो, इस बाइक में LED हेडलैंप्स देखने को मिलता है। इसके आलावा नए डिजाइन वाले रियर व्यू मिरर्स, नया डिजिटल एनॉलॉग कंसोल, USB मोबाइल चार्जर और ड्यूल टोन सीट जैसे फीचर्स देखे जा सकते हैं। सस्पेंशन की बात करें तो बाइक में टेलीस्कोपिक शॉक अब्जार्बर अपफ्रंट और रियर में 5 स्टेप एडजस्टेबल शॉक अब्जार्बर मिलेंगे। BS6 के साथ बाइक बेहतर हुई है और प्रदूषण पर भी रोक लगेगी।