TVS Ronin की इमेज लॉन्च से पहले हुई ऑनलाइन लीक, 6 जुलाई को भारत में देगी दस्तक

अपकमिंग टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) अपाचे आरटीआर 200 4वी से थोड़ा बड़ा और अपग्रेडेड वर्जन होने की उम्मीद है। इसमें 225cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन हो सकता है।

TVS Ronin

TVS Motor Company कल यानी बुधवार, 6 जुलाई, 2022 को भारत में एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। पहले इस मोटरसाइकिल के बारे में कहा जा रहा था कि इसका नाम Zeppelin R या फिर Retron हो सकता है, लेकिन अब कंपनी की इस अपकमिंग बाइक का नाम TVS Ronin रखे जाने की खबर है। हालांकि TVS अभी भी अपने इस नए प्रोडक्ट के बारे में चुप्पी साधे हुए है, लेकिन मोटरसाइकिल की लेटेस्ट इमेज सामने आई है।

TVS Ronin Motorcycle

टीवीएस (TVS) की आने वाली मोटरसाइकिल अब तक देखी गई अन्य टीवीएस मोटरसाइकिल से अलग होगी। डिजाइन के मामले में यह रेट्रो अपील के साथ स्क्रैम्बलर जैसा दिखता है। मोटरसाइकिल में गोल आकार के एलईडी हेडलैंप के साथ टी-शेप का एलईडी डीआरएल मिलेगा। इसकी इमेज से पता चलता है कि यह टीवीएस के लोगो के साथ मस्कुलर फ्यूल टैंक, सिंगल-पीस टैन सीट, इंजन सिक्योरिटी के लिए बैश प्लेट आदि बहुत कुछ हो सकते हैं।

हालांकि अभी TVS Ronin के पावरट्रेन की डिटेल सामने नहीं आई है। अपकमिंग टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) अपाचे आरटीआर 200 4वी से थोड़ा बड़ा और अपग्रेडेड वर्जन होने की उम्मीद है। इसमें 225cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन हो सकता है। इस मोटर के 20 bhp और 19 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की संभावना है। इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

अन्य टीवीएस प्रोडक्ट की तरह आप इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि रोनिन नई फीचर से भरपूर होगा। हार्डवेयर की बात करें, तो इसमें आगे की तरफ सुनहरे रंग के यूएसडी फोर्क्स और पीछे की तरफ एक मोनो-शॉक एब्जॉर्बर मिलेगा। बता दें कि हल्के चेसिस और टूरिंग-फ्रेंडली इंजन के साथ टीवीएस नए कस्टमर को टार्गेट कर सकती है। ट्रांसमिशन विकल्प में पांच-स्पीडर होने की अधिक संभावना होगी। लॉन्च होने पर TVS Ronin Yamaha FZ-X, Honda CB350 RS आदि को टक्कर देगी।

यह भी पढ़ेंः Maruti Alto K10 नए अवतार में फिर से होगी लॉन्च, ऑल्टो 800 के कई वैरियंट हुए बंद