TVS Scooty Pep Plus पर आया खास ऑफर, अभी खरीदो और पैसे दीजिये बाद में

टीवीएस मोटर (TVS Motor) की तरफ से समय-समय पर कुछ न कुछ ऑफर्स आते ही रहते हैं, ताकि वाहनों की बिक्री में इजाफा हो सके, इस बार भी कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर अपनी पॉपुलर स्कूटर पेप प्लस पर लेकर आई है। एक लम्बे समय से यह स्कूटी लोगों को लुभा रही है। इस सेगमेंट में न जानें कितते ही वाहन आये और गये लेकिन स्कूटी ने अपनी जो जगह बनाई है वो अभी तक नहीं गई। अक्सर देखने में आता है कि जब भी कोई पॉपुलर वाहन पुराना हो जाता है तब लोगों का उससे एक खास लगाव भी हो जाता है, और यही हाल  Scooty Pep Plus के साथ भी है। इस स्कूटी के साथ लोगों का खास लगाव जुड़ गया है जोकि आज तक बरकरार है। इसी बात को समझते हए TVS ने अपने ग्राहकों के लिए इस स्कूटी पर एक बेहद खास ऑफर पेश किया है। आइये जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर और स्कूटी के इंजन से लेकर इसके फीचर्स के बारे में।

TVS Scooty Pep Plus पर खास ऑफर

अगर आप इस समय TVS Scooty Pep Plus को खरीदने का मन बना तो इस बार कंपनी इस पर एक बेहद ही खास ऑफर लेकर आई है जोकि आपके बेहद काम का साबित हो सकता है।  ऑफर के मुताबिक अगर आप इस महीने (जुलाई 2018)  Scooty Pep Plus को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको इस काफी फायदे मिलने वाले ऑफर्स का लाभ मिल सकता है। कंपनी के मुताबिक स्कूटी पेप प्लस पर इस समय रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 6.99 प्रतिशत चक रहा है, यानि अगर इसे EMI पर खरीदने की सोच हैं तो काफी हद तक पैसे की बचत EMI पर कर सकते हैं। इसके अलावा इस पर लो EMI का ऑफर्स भी चल रहा है जोकि 1777 रुपये है इतना ही नहीं एक और खास ऑफर इस पर मिल रहा है, जिसके तहत अभी इस स्कूटी को खरीदें और बाद में पैसे दें।    

TVS Scooty Pep Plus की नई कीमतें (एक्स –शो रूम कीमतें  दिल्ली )

TVS Scooty Pep Plus Gloss Series             ₹ 57 009

TVS Scooty Pep Plus Princess Pink                        ₹ 59 759

TVS Scooty Pep Plus Matte Edition                      ₹ 59 759

इंजन और पावर

बात इंजन की करें तो TVS Scooty Pep Plus में 87.8cc सिंगल-सिलिंडर BS6 इंजन लगा है, जोकि 6,500 rpm पर 5 bhp की पावर और 4,000 rpm पर 5.8Nm का टॉर्क देता है । यह इंजन CVT गियरबॉक्स से लैस है । इतना ही नहीं यह इंजन इकोथ्रस्ट टेक्नॉलजी से लैस है ।  कंपनी के मुताबिक यह इंजन ज्यादा पावर और बेहतर माइलेज देगा।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो TVS Scooty Pep Plus में मोबाइल चार्ज करने के लिए 12V सॉकिट और साइड स्टैंड अलार्म जैसे फीचर्स दिए हैं. इस स्कूटी को खास गर्ल्स को ही ध्यान में रखते हुए बनाया है । इसका वजन महज 95 किलोग्राम है इसलिए इसे सिटी ट्रैफिक में चलाना बेहद आसान है । इसका व्हीलबेस 1,230 mm है. इसके आगे और पीछे के टायर में 110 mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं । Scooty Pep Plus अपने कम वजह की वजह से काफी पॉपुलर भी है, यही वजह है कि इसे सिटी में राइड करना और हैण्डल करना बहुत आसान है। इसका Ground Clearance 135 mm है जबकि इसका Wheel Base 1230 mm है।