UBON ने भारत में उतारा 4 इन 1 मैजिक चार्जर, कीमत महज 699 रुपये

भारत के प्रख्यात गैजेट एक्सेसरी एवं कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड UBON ने भारत में 699 रुपये की कीमत पर 4 इन 1 मैजिक चार्जर UBON CH-99 को लॉन्च किया। 140-270V की इनपुट रेंज के साथ यह चार्जर फास्ट 2.6 एम्पीयर एवं स्टैंडर्ड 2.6ए चार्जिंग आउटपुट के साथ बेहद हल्का एवं टिकाऊ है। UBON CH-99, 4 इन 1 मैजिक चार्जर को ऐसे मोबाइल होल्डर के साथ पेष किया गया है जो आपको अतिरिक्त 2 यूएसबी पोट्र्स के साथ साथ अन्य डिवाइस चार्ज करने में सक्षम बनाएगा। यह चार्जर काॅम्पैक्ट और बेहद हल्का है तथा इसे आप अपने पॉकेट  या बैग में आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं जिससे यह वाकई आपकी यात्री में सच्चा साथी साबित होगा।

UBON चार्जर को 1-मीटर माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग केबल के साथ पेष किया गया है जिससे आपके स्माटफोन या टैबलेट की चार्जिंग स्पीड बढ़ती है। चार्जर से आपको पावर बैंक से अपने यूएसबी पावर डिवाइस को अपने केबल से आसानी चार्ज करने में मदद मिलेगी। चार्जर स्वयं ही आपके डिवाइस की जरूरत के आधार पर वोल्टेज का इस्तेमाल करता है। इस वजह से यह आपके डिवाइस के धीमे या तेज चार्जिंग की चिंताओं से भी दूर रखता है।

UBON के प्रबंध निदेषक मंदीप अरोड़ा ने इस लॉन्च पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘हम 4 इन 1 मैजिक चार्जर UBON सीएच 99 लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। लोगों ने अब लाॅकडाउन के बाद अपने घरों से बाहर निकलना शुरू कर दिया है और इस वजह से ऐसे उत्पादों की जरूरत बढ़ी है जो उन्हें सुविधा प्रदान करते हों। इसके अलावा, चूंकि स्मार्टफोन उपयोगकर्ता गेम खेलने, वीडियो देखने और यात्रा करते वक्त इंटरनेट इस्तेमाल करने में ज्यादा समय खर्च कर रहे हैं, जिससे उपयुक्त विद्युत आपूर्ति जरूरी हो गई है जिसे चार्जर की आवष्यकता बढ़ी है। यह नई पेषकष हमारे ग्राहकों की इस नई जरूरत को पूरा करने के प्रयास का एक हिस्सा है।’ UBON CH-99, 4 इन 1 मैजिक चार्जर व्हाइट कलर में पेष किया गया है और इसे सभी प्रख्यात रिटेल स्टोरों तथा ई-कॉमर्स  प्लेटफ़ॉर्म  से खरीदा जा सकेगा।