पूरे 50 घंटे बिना रुके सुनिए म्यूजिक, इस कंपनी ने लॉन्च किये पावरफुल वायरलेस नेकबैंड

यूबॉन (UBON) ने अपना नया CL-3880 रॉक सीरीज़ (Rock Series) वायरलेस नेकबैंड को भारत में लॉन्च किया है। नेकबैंड एक शानदार HD ऑडियो क्वालिटी की सुविधा मिलेगी। कंपनी का दावा है कि  एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक नॉन स्टॉप प्लेटाइम की बैटरी लाइफ देता है। यूबॉन वायरलेस नेकबैंड टीएफ कार्ड सपोर्ट के साथ 500 घंटे के स्टैंडबाय लाइफ के साथ आता है। ईयरबड्स एक ’मैग्नेटिक इंस्टेंट कनेक्शन’ फीचर के साथ आते हैं जो मूल रूप से ईयरबड्स को तब ऑन करते हैं जब आप मैग्नेटिक ईयरबड्स को अलग करते हैं। ईयरबड्स को अलग करने से भी ऑटोमैटिक तौर पर पेयरिंग चालू हो जाती है और यदि ईयरबड्स को पहले से ही किसी डिवाइस के साथ पेयर किया गया है, तो यह प्रोसेस उन्हें अपने आप पेयर कर देगी।

लोगो की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए यूबॉन रॉक सीरीज़ वायरलेस नेकबैंड का वजन काफी हल्का है। आप इसे लम्बे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं , ये स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आते हैं। ये नेकबैंड एक्सरसाइज के समय भी आपका एक बेहतरीन दोस्त है, क्योंकि यूजर्स को तारों के उलझने या ईयरबड्स को गिराने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। इस नेकबैंड की मेग्नेटिक पावर उत्पाद को किसी भी और नुकसान से बचाते हुए, सभी परिस्थितियों में बेहतर सपोर्टिव बनाती है। यह पैसिव आइसोलेशन भी प्रदान करता है क्योंकि यह कॉल कनेक्टिविटी के लिए बिल्ट-इन-माइक सुविधा के साथ आसपास के शोर को सफलतापूर्वक समाप्त करता है। यह भी पढ़ें:

म्यूजिक सुनते समय यूजर्स वास्तविक म्यूजिक का अनुभव कर सकेंगे। ये यूजर्स को बिना किसी गड़बड़ी के शानदार और डायनेमिक संगीत का आनंद लेने की अनुमति देगा। एर्गोनॉमिक रूप से अनुकूल यूबॉन सीएल-3880 वायरलेस नेकबैंड में ब्लूटूथ वी5.0 है और यह एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइसेज के साथ कम्पेटिबल है। इसके अलावा, इसमें एक टाइप-सी इंटरफेस है।

यूबॉन (UBON) CL-3880 रॉक सीरीज़ (Rock Series) वायरलेस नेकबैंड की कीमत 3,599 रुपये रखी है और ये 6 महीने की वारंटी के साथ आते हैं। नेकबैंड पूरे भारत में सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है।