3000 रुपये से कम में UBON ने लॉन्च किया नया वायरलेस Basstube स्पीकर, जानें फीचर्स

गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स  ब्रांड UBON ने भारत में 2,999 रुपये में माइक्रोफोन के साथ अपना नया एसपी-8005 Sound Aura वायरलेस बासट्यूब स्पीकर लॉन्च करने की घोशणा की है। यह नया लॉन्च Sound Aura वायरलेस स्पीकर यूएसबी चार्जिंग, बिल्ट-इन माइक्रोफोन जैसे फीचर में सक्षम है। इसे कनेक्टिविटी विकल्पों यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड के साथ पेश किया गया है। इसे आईफोन, एंड्रॉयड डिवाइसों और लैपटॉप के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है। यह उत्पाद 1200 एमएएच की शानदार बैटरी लाइफ की पेशकश करता है जिससे इस एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे से ज्यादा समय तक म्यूजिक प्ले करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे चलाना भी बेहद आसान है और इसमें हाई पावर का स्पीकर सिस्टम है।

इस नए स्पीकर को ब्लूटूथ फीचर वी5.0 के साथ पेश  किया गया है। यह Sound Aura वायरलेस स्पीकर 3 मीटर केबल के साथ 3.5 एमएम कराउके माइक के साथ पेश किया गया है, जिससे उपयोगकर्ताओं को किसी समस्या के बगैर अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट चलाने में मदद मिलती है।

इस मौके पर UBON के प्रबंध निदेषक मंदीप अरोड़ा ने इस नए लॉन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स  इंडस्ट्री में प्रख्यात कंपनी होने के नाते, UBON में हम हमेशा से अपने ग्राहकों को उचित कीमतों पर नवीनतम उत्पाद मुहैया कराने की कोशिश करते हैं। UBON एसपी-8005 Sound Aura वायरलेस पार्टी स्पीकर का मकसद उपभोक्ताओं को हर समय बेहद आसान और आनंददायक जिंदगी जीने की इच्छाओं को मजबूत बनाना है। यह नया उत्पाद हमारे ग्राहकों के लिए श्रेश्ठ म्यूजिक अनुभव सुनिष्चित करता है और उनकी हरेक पार्टी को यादगार बनाता है।’

कंपनी ने इस उत्पाद पर 6 महीने की वारंटी की पेशकश  की है। एसपी-8005 Sound Aura वायरलेस बासट्यूब स्पीकर सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म और पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोरों पर उपलब्ध है।