10,000mAh की बैटरी के साथ आया Ubon का दमदार पावरबैंक, मिलेंगे ड्यूल USB पोर्ट

देश की बड़ी गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी यूबॉन (Ubon) अब लेकर आये हैं अपना नया पावर बैंक यूबॉन पीबी-एक्स31 चैम्पियन (UBON PB -X31 CHAMPION i) जोकि 3,999 रुपये कीमत पर उपलब्ध करवाया है। इसमें 10,000mAh लिथियम पॉलीमर बैटरी और शॉर्ट-सर्किट प्रोटेक्शन के साथ है। यह डुअल इनपुट चार्जिंग पोर्ट्स (टाइप सी/वी8) और डुअल यूएसबी पोर्ट्स के साथ आता है जो अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग में मदद करते हैं। यह 2.4 डुअल यूएसबी के साथ आता है जो टू-वे फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

फ़ास्ट चार्जिंग

यूबॉन चैम्पियन पावरबैंक, डुअल इनपुट पोर्ट और डुअल यूएसबी पोर्ट के साथ आता है जो माइक्रो यूएसबी और टाइप सी चार्जर दोनों के उपयोग के साथ फास्ट चार्जिंग में मदद करता है। मजबूत लिथियम पॉलीमर बैटरी लंबी बैटरी लाइफ के साथ-साथ हाई स्पीड चार्जिंग तकनीक प्रदान करती है, जिससे यूज़र्स दो डिवाइस को काफी तेजी से चार्ज कर सकते हैं। चार्जर और गैजेट दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उत्पाद ओवरहीटिंग सुरक्षा, शॉर्ट-सर्किट प्रोटेक्शन और ओवरचार्जिंग सुरक्षा भी प्रदान करता है। इस पीबी-एक्स31 में टैबलेट, कैमरा, हेडफोन, एंड्रॉइड और टाइप सी-सक्षम डिवाइस जैसे उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ काम करने का सुविधा है। नया यूबॉन चैम्पियन फास्ट चार्जिंग पावर बैंक एक पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट बॉडी में आता है, जिससे यूज़र्स  के लिए चलते-फिरते अपने उपकरणों को चार्ज करना बहुत आसान हो जाता है। इसमें एक एंटी-स्लिप टेक्सचर भी है, जो पावर बैंक को पकड़ने के लिए एक मजबूत पकड़ प्रदान करती है। यह पावर बैंक भारत में डिजाइन और निर्मित है, उत्पाद को मेड इन इंडिया मिशन का हिस्सा बनाते हुए। यह भी पढ़ें: ये हैं Wifi वाले बेस्ट 1.5 Ton AC, ठंडी हवा के साथ घर भी होगा स्मार्ट

यूबॉन पीबी-एक्स31 चैम्पियन पावर बैंक को लॉन्च करने के मौके पर यूबॉन के प्रबंध निदेशक मनदीप अरोड़ा, ने कहा कि “हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने और यूबॉन पीबी-एक्स31 चैम्पियन पावर बैंक के लॉन्च के साथ पावर बैंक सेगमेंट में प्रवेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यूबॉन में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे उत्पाद हमारे ग्राहकों के वर्तमान लाइफस्टाइल से पूरी तरह से तालमेल बनाने में सक्षम हों। इससे हमें अपने ग्राहकों को बेस्ट उत्पाद देने में मदद मिलती है। यह एक हाई क्वालिटी उत्पाद है जो कि लंबे समय तक चार्जिंग प्रदान करने वाला पावर बैंक है जिसमें उच्च विश्वसनीयता और 1 प्रतिशत से भी कम की विफलता दर है। यूबॉन पावर बैंक वह आउटपुट प्रदान करते हैं, जिनको लेकर इस पावरबैंक के बारे में  वादा किया गया है, जबकि बाजार में उपलब्ध अधिकांश अन्य पावर बैंक वह नहीं प्रदान करते हैं जो वे वादा करते हैं और उनका प्रदर्शन भी समय के साथ तेजी से गिरता है।”

कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो यूबॉन पीबी-एक्स31 चैम्पियन पावर बैंक की कीमत 3,999 रुपये रखी है। ग्राहक इसे  सभी प्रमुख रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट पर 6 महीने की वारंटी मिल रही है। यूबॉन ब्रांड की सबसे खास बात यह है कि कंपनी बेहद कम कीमत में काफी अच्छे प्रोडक्ट्स का निर्माण कर रही है ताकि हर यूजर को टेक्नोलॉजी का लाभ मिल सके। अब देखना होगा कंपनी के इस नए प्रोडक्ट को कितना पसंद किया जाता है।