3000 से कम में Ubon ने लॉन्च किया 10,000mAh वाला हाई क्वालिटी पावर बैंक, जानें फीचर्स

भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी एवं कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Ubon ने अपना नया प्रीमियम पावर बैंक (UBON PB X-31 POWERMAXX ) को लॉन्च किया है। इस डिवाइस का डिजाइन और इसके फीचर्स इसके प्लस पॉइंट्स हैं। दिखने में यह काफी फाइन क्वालिटी का नज़र आता है। इसमें लीथियम पॉलीमर बैटरी लगी है और यह शॉर्ट सर्किट से भी सुरक्षा देता है। कंपनी ने इस पावर बैंक की कीमत 2,699 रुपये रखी है. आइये जानते हैं इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में.

Ubon के इस नए पावर बैंक में 10,000 mAh की बैटरी लगी है. यह डुअल इनपुट चार्जिंग पोट्र्स (टाइप सी/वी8) और डुअल यूएसबी पोट्र्स के साथ उतारा गया है.जिससे अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग में मदद मिलती है। इसके 2.1A आउटपुट चार्जिंग पोर्ट को ओवर वोल्टेज प्रोटेक्षन के साथ पेश किया गया है। यह पावर बैंक एंड्राइड, टैबलेट, केमरा, हेडफोन और टाइप सी इनेबल्ड डिवाइस की रेंज के साथ काम करने में मददगार है। इस पावर बैंक की अन्य खासियत है इसकी कॉम्पैक्ट बॉडी और लाइट वेट, जिससे इसे साथ ले जाना आसान है। इसमें एलईडी डिजिटल बैटरी इंडिकेटर भी है, जो आपको चार्जिंग लेवल और पावर बैंक की कार्य क्षमता के बारे में अवगत बनाए रखता है।

इसके अलावा, इसके साथ बॉक्स कद अंदर कैरी बैग प्रदान किया जा रहा है। Ubon पीबी एक्स-31 पावरमैक्स पावर बैंक को ब्लैक और व्हाइट कलर में 2,699 रुपये की कीमत पर पेष किया गया है और इसे सभी प्रमुख रिटेल स्टोरों तथा ऑन- लाइन से खरीदा जा सकेगा।

इस मौके पर Ubon के प्रबंध निदेषक मंदीप अरोड़ा ने इस नई पेषकष पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘हम पीबी एक्स-31 पावरमैक्स पावर बैंक लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। लोगों ने अब लॉकडाउन के बाद अपने घरों से निकलना शुरू किया है और इस वजह से ऐसे उत्पाद की जरूरत बढ़ी है जो उनके लिए सुविधाजनक हो। इसके अलावा, चूंकि स्मार्टफोन यूजर यात्रा के दौरान गेम्स खेलने, वीडियो देखने और इंटरनेट इस्तेमाल करने पर ज्यादा वक्त बिता रहे हैं, जिस वजह से पर्याप्त पावर सप्लाई आवष्यक हो गई है और इससे पावर बैंक बेहद उपयोगी डिवाइस बन गए हैं।’