U&i ने भारत में लॉन्च किया नया 10000 mAh वाला पावरबैंक, कीमत महज इतनी

सेल फोन पर बिताया गया समय लगातार बढ़ता जा रहा है। इस कारण लगातार ट्रैवल करने वाले लोगों के लिए पावर बैंक एक आवश्यक एक्सेसरी बन गया है। उपभोक्ता की इस समस्या को दूर करने के लिए ही पोर्टेबल उत्पाद निर्माता U&i ने लॉन्च किया “चार्टर” 6-इन-वन पावरबैंक। यह उत्पाद स्टाइल और यूटिलिटी का एक काम्बीनेशन है क्योंकि यह आसानी से आपकी जेब में कैरी किया जा सकता है।

चार्टर के निर्माण में एक बेहतर गुणवत्ता वाले एलाय प्लास्टिक सेल का उपयोग हुआ है जो इसे धूल और अग्निरोधक बनाता है। इसके अलावा इसमें इनबिल्ट इंटेलिजेंट सेफ्टी सिस्टम लगा है जो डिवाइस को ओवरचार्जिंग, हाई टेम्परेचर और शॉर्ट सर्किट से भी बचाता है।

लॉन्च पर बोलते हुए U&i के फाउंडर और डायरेक्टर परेश विज ने कहा, “चार्टर पावरबैंक वैल्यू फार मनी डिवाइस है, और हमने हमारे मूल्यवान ग्राहकों की आवश्यकताओ को ध्यान में रखते हुए, स्टाइल और यूटिलिटी के इस काम्बीनेशन को मार्केट में पेश किया है। इस लॉन्च के माध्यम से, हम अपने पावरबैंक रेंज का विस्तार कर रहे हैं और आने वाले दिनों में हम बेहतर और इनोवेटिव उत्पादों को लाने की उम्मीद करेंगे।”

चार्टर की बैटरी क्षमता 10,000 mAh है और यह एक एलईडी बैटरी इंडिकेटर से लैस है;  जो यूजर्स को पावरबैंक की बैटरी पर्सेंटेज चेक करने में मदद करता है। इस पावर बैंक की सबसे असाधारण विशेषता यह है कि इसमें Type-C, माइक्रो और लाइटनिंग कनेक्टर के साथ 4-इन-बिल्ट चार्जिंग केबल दिए गए है। अब, कोई भी चार्टर की मदद से 5V के 6  विभिन्न डिवाइसेज को आसानी से चार्ज कर सकता है।

फीचर्स :

•एलईडी इंडिकेटर

• फायर एवं डस्ट प्रूफ

• पॉकेट साइज एंड लाइट वेट

• 10,000 mAh की बैटरी क्षमता

• Type-C, माइक्रो और लाइटिंग कनेक्टर के साथ इन-बिल्ट 4 चार्जिंग केबल

• 5V डिवाइस कम्पेटिबिलिटी के साथ 2 इनपुट और 4 आउटपुट

कीमत और उपलब्धता:

U&i चार्टर पावरबैंक पूरे भारत में सभी प्रमुख रिटेल स्टोरों के माध्यम से 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में उपलब्ध है।