U&i ने लॉन्च किया कराओके माइक वाला पिकनिक सीरीज पार्टी स्पीकर, 10000W का मिलेगा साउंड

आजकल कॉम्पैक्ट स्पीकर्स का जमाना है और मार्केट में कई ऑप्शन मौजूद हैं। भारी भरकम स्पीकर्स की तुलना में ये स्पीकर्स आसानी से कहीं भी रख सकते हैं साथ ही इनका साउंड आउटपुट भी काफी बेहतर है। स्पीकर सेगमेंट में पोर्टेबल उत्पाद निर्माता कंपनी U&i ने कराओके माइक वाला पार्टी स्पीकर- ‘पिकनिक सीरीज़’, को लॉन्च किया। पिकनिक सीरीज़ को पूरी तरह फंक्शनल रिमोट कंट्रोल के साथ आसानी से ऑपरेट किया जा सकता है जो यूजर्स को विभिन्न संगीत मोड के बीच स्विच करने की आजादी देता है।

तो फिर तैयार हो जाइए U&i ‘पिकनिक सीरीज़’  पार्टी स्पीकर की धुनों के साथ अपनी पार्टि या पिकनिक का उत्साह दोगुना कर करने के लिए। सरल शब्दों में, आपको अब भारी भरकम ऑडियो सिस्टम की जरूरत नहीं है। U&i का नया लॉन्च किया गया उत्पाद कराओके सुविधाओं के साथ-साथ थंपिंग साउंड पर थिरकने और आपको रोमांचित करने के लिए काफी है।

नया लान्च किए गए स्पीकर का 10,000W पावर आउटपुट और बढ़िया बास आपको उम्मीद से कहीं अधिक मधुर और स्पष्ट म्यूजिक एक्सपीरियंस देगा। इस स्पीकर के मल्टीकलर लाइट डिस्प्ले के साथ, यूजर्स म्यूजिककी हर डिटेल का अनुभव कर सकते हैं। यह स्पीकर एक ट्रॉली और इन-बिल्ट मजबूत हैंडल पुश बार से लैस है, जिसकी मदद से इसे चलते-फिरते कहीं भी ले जाना आसान हो जाता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

एस/एन रेशियो: 95db

फ्रीक्वेंसी रेस्पांस : 40Hz- 20 KHz

बिल्ट इन म्यूजिक प्लेअर

बिल्ट इन 1 माइक्रोफ़ोन

बास और ट्रिबल कंट्रोल

माइक वॉल्यूम और इको कंट्रोल

म्यूजिक वॉल्यूम कंट्रोल

रिचार्जेबल बैटरी से निर्मित माइक इनपुट और ऑक्स इनपुट

बिजली की आपूर्ति: 110-240V 50 हर्ट्ज / 60 हर्ट्ज

कीमत और उपलब्धता

U&i पिकनिक सीरीज़’ पार्टी स्पीकर को सभी प्रमुख रिटेल स्टोर से INR 15,999 की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।कीमत और फीचर्स के हिसाब से यह एक अच्छा स्पीकर साबित होता है।